Pat Cummins Met His Wife After A Long Wait Hugged And Wept

308

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई  क्रि​केटर पैट कमिंस लंबे इंतजार के बाद आखिरकार सोमवार को जब अपने परिजनों से मिले तो उनके आंखों में खुशी के आंसू और चेहरे पर सुकून साफ झलक रहा था. भारत में कोविड-19 के मामलों में तेजी आने की वजह से आईपीएल को बीच में ही स्थगित कर दिया गया था. इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई  क्रिकेटर और इस टूर्नामेंट से जुड़े अन्य स्टाफ यात्रा प्रतिबंधों के कारण सीधे स्वदेश नहीं लौट पाए थे. उन्हें पहले कुछ दिन मालदीव में बिताने पड़े. आस्ट्रेलिया का 38 सदस्यीय दल दो सप्ताह पहले स्वदेश लौटा था.

तेज गेंदबाज पैट कमिन्स भी इन खिलाड़ियों में शामिल थे. वह होटल से बाहर निकले और अपनी गर्भवती हमसफर बेकी बोस्टन के गले लग गए. इसका वीडियो आस्ट्रेलिया की मशहूर खेल पत्रकार चोली अमांडा बेली ने ट्विटर पर शेयर किया है. बेली ने वीडियो के साथ लिखा है, ‘दिन का खास वीडियो. आईपीएल के लिए आठ सप्ताह बाहर रहने के बाद पैट कमिन्स आखिर में होटल में क्वारंटीन से बाहर निकलकर अपनी गर्भवती साथी बेकी से मिले.”

ये खिलाड़ी भी लंबे समय बाद पहुंचे घर 

कमिन्स के अलावा स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मि​थ, आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल और सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर भी उन खिलाड़ियों में शामिल थे जो आठ सप्ताह बाद अपने परिवारवालों से मिले. ऑस्ट्रेलिया के अधिकतर खिलाड़ी अपने परिजनों के साथ लंबा समय ​नहीं बिता पाएंगे क्योंकि उन्हें जुलाई और अगस्त में वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली सीरीजों के लिये टीम में चुना गया है. ये सभी खिलाड़ी जल्द ही मैदान पर प्रैक्टिस करते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें-

पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल का बड़ा बयान, कहा- इंडिया की ‘C’ टीम भी श्रीलंका को दे सकती है मात

रवींद्र जडेजा ने बयां किया अपना दर्द, बताया क्यों उड़ गई थी रातों की नींद

Source link