Pankaj Tripathi Used To Cook Food When His Wife Mridula Goes On Job

37

एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) आज घर-घर में जाना पहचाना नाम हैं. वेबसीरिज ‘मिर्ज़ापुर’ हो या फिर फिल्म ‘लूडो’, पंकज की एक्टिंग कुछ ऐसी होती है कि दर्शक स्क्रीन से नज़रें ही नहीं हटा पाते हैं. आपको बता दें कि पंकज जितने अच्छे एक्टर हैं उतने ही अच्छे इंसान भी हैं. पिछले दिनों दिए एक इंटरव्यू में उनकी साफगोई का एक ऐसा ही उदाहरण देखने को मिला जिसकी काफी सराहना की जा रही है.

ऐसा था स्ट्रगलिंग का दौर, जब नौकरी पर जाती थी बीवी तो घर पर रहकर खाना बनाते थे Pankaj Tripathi

दरअसल, पंकज जब फिल्मों में आने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे उस समय उनका घर चलाने की जिम्मेदारी उनकी वाइफ मृदुला ने संभाली थी. खुद पंकज ने इस बात की जानकारी एक इंटरव्यू के दौरान दी है. यह बात बड़े गर्व से बताते हुए पंकज ने कहा, ‘मेरे लिए तो कोई बड़ी बात नहीं है, मतलब क्यों बड़ी बात है…फैक्ट…ट्रुथ- ट्रुथ होता है ना, ट्रुथ को आप नेशनल टीवी में बोलें, पब्लिक फोरम में बोलें… कहीं बोलें तो उसमें क्या परहेज है, वो तो सच है’.

ऐसा था स्ट्रगलिंग का दौर, जब नौकरी पर जाती थी बीवी तो घर पर रहकर खाना बनाते थे Pankaj Tripathi

पंकज की इस साफ़गोई पर उनकी वाइफ मृदुला ने भी कहा कि, ‘घर चलाने के लिए पैसे यदि मैं कमाती थी, तो मैं पैसे खा नहीं सकती थी, खाना वो (पंकज त्रिपाठी )बनाता था’. बात यदि करियर फ्रंट की करें तो पंकज त्रिपाठी की बहुचर्चित वेबसीरिज ‘मिर्ज़ापुर’ का तीसरा पार्ट भी जल्द दर्शकों को देखने को मिलेगा. तीसरे पार्ट में दर्शकों की उत्सुकता इस बात को लेकर है कि कालीन भईया अब आगे क्या करेंगे और मिर्ज़ापुर में किसकी सत्ता चलेगी ?

Source link