Pankaj Tripathi Got Success After 17 Years Of Struggle, Know What He Said

25

एक्टर पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. पंकज की एक्टिंग का जलवा कुछ ऐसा है कि आपको लगभग हर घर में उनका एक फैन मिल जाएगा. इंडस्ट्री में 17 साल पूरे कर चुके पंकज के लिए वक़्त हमेशा से एक जैसा नहीं रहा था. आज पंकज सफलता के शीर्ष पर हैं, हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है. हालांकि, एक समय ऐसा भी था जब वह फिल्मों में मात्र कुछ पलों के लिए छुटपुट रोल्स में नज़र आया करते थे.

17 साल के संघर्ष के बाद Pankaj Tripathi ने चखा सफलता का स्वाद, कही ये बात

अपने इस स्टारडम पर पंकज कहते हैं, ‘मेरी जर्नी, सक्सेस और फेलियर, मेरे अपने लिए हैं बट वो मोटिवेशन और उम्मीद बहुत सारे बच्चों को दे रही है’. आपको बता दें कि पंकज त्रिपाठी को अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’ से पहचान मिली थी. पंकज कहते हैं कि, ‘सालों तक मैं अपने करियर को लेकर एक बहुत निजी लड़ाई लड़ रहा था ताकि बतौर एक्टर खुद को साबित कर सकूं. आज मेरी जर्नी और अचीवमेंट्स ने उन सभी लोगों के लिए उम्मीद की एक किरण जगाई है जो यह सोचते हैं कि कुछ भी असंभव नहीं है’.

17 साल के संघर्ष के बाद Pankaj Tripathi ने चखा सफलता का स्वाद, कही ये बात

आपको बता दें कि 44 साल के पंकज त्रिपाठी को वेब सीरीज मिर्ज़ापुर ने रातों रात स्टारडम के शिखर पर पहुंचा दिया था. इस वेब सीरीज में पंकज ने कालीन भईया नाम के एक बाहुबली का किरदार निभाया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था.आपको बता दें कि मिर्ज़ापुर सीरीज का तीसरा पार्ट भी जल्द रिलीज किया जाएगा.

Source link