Pankaj Tripathi Cook Khichadi And Video Goes Viral On Social Media

30

Pankaj Tripathi Cooking Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म ‘मिमी’ में पंकज त्रिपाठी हाल ही में दिखाई दिए हैं. इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है. ये फिल्म सरोगेसी और प्रेग्नेंसी पर आधारित है, जिसमें दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. पंकज ने फिल्म से जुड़े कई मजेदार किस्से शेयर किए हैं. उन्होंने बताया कि वो सेट पर खिचड़ी बनाते थे और बाकियों को भी इसका स्वाद चखाते थे. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि मिमी के सेट पर अक्सर मैं खिचड़ी बनाया करता था और उसमें से एक-एक कटोरी कभी कृति को, तो कभी निर्देशक को देता था.

वहीं हाल ही में इंटरनेट पर पंकज त्रिपाठी का एक वीडियो वायरल होता दिखाई दे रहा है. जिसमें पंकज खुद अपने फैंस को खिचड़ी कैसे बनती है वो सीखा रहे हैं. खिचड़ी बनाते वक्त वो अपने फैंस को ये भी बताते हुए दिखे, ‘खाना बनाना जीवन में धैर्य बनाना सीखाता है.’ इस वीडियो में पंकज ने ये भी बताया कि उनके पिता नहीं चाहते थे कि वो एक्टर बने बल्कि उनके पिता चाहते थे कि वो एक डॉक्टर बने. पंकज त्रिपाठी घर से सबसे छोटे बेटे हैं.

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मीमी में कृति की दमदार एक्टिंग देखने को मिली है. फिल्म को देखकर लोग काफी प्रभावित हो रहे हैं. फिल्म में कृति एक मध्यमवर्गीय परिवार की लड़की का किरदार निभाते हुए दिखाई दी. जो एक विदेशी जोड़े के बच्चे की सरोगेट मां बनने के लिए राजी हो जाती है, जिसके लिए उसे 20 लाख रुपये मिलने वाले हैं. इसके बाद कपल अपना फैसला बदलता है और बताता है कि उन्हें अब बच्चा नहीं चाहिए, जिसके बाद कृति यानी मिमी पर मुसीबतों का पहाड़ गिर जाता है. ये देखना वाकई दिलचस्प था कि मिमी इस स्थिति से कैसे बाहर आती हैं और पंकज त्रिपाठी कैसे उनकी मदद करते हैं.

Source link