Pakistan Pacer Hasan Ali Wife Shamia Arzoo Names India Captain Virat Kohli Favourite Batsman

120

भारत और पाकिस्तान दोनों देशों में क्रिकेट को बेहद पसंद किया जाता है. दोनों देश जब भी एक दूसरे के सामने होते हैं क्रिकेट का रोमांच डबल हो जाता है. हालांकि पड़ोसी देश पाकिस्तान के साथ राजनीतिक तनाव के चलते दोनों देशों ने लंबे वक्त से एक दूसरे के साथ कोई सीरीज नहीं खेली है. लेकिन दोनों देशों के क्रिकेटर्स को भारत और पाकिस्तान दोनों में बेहद प्यार मिलता है और पसंद किया जाता है.

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली की पत्नी सामिया आरजू ने बताया है कि उनका पसंदीदा बल्लेबाज भारतीय कप्तान विराट कोहली हैं. कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं. विराट अपनी बल्लेबाजी के साथ-साथ अपनी फिटनेस पर भी खास ध्यान देते हैं. वह तीनों फोर्मेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन करते आ रहे हैं.

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज Hasan Ali की वाइफ Shamia Arzoo हैं इस भारतीय क्रिकेटर की फैन

दरअसल, सामिया आरज़ू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर फैन्स के सवाल-जवाब सेशन के दौरान खुलासा किया कि विराट उनके पसंदीदा बल्लेबाज हैं. बातचीत के दौरान एक फैन ने सामिया से पूछा कि आपके पसंदीदा बॉलर तो हसन अली होंगे. लेकिन आपके पसंदीदा बल्लेबाज कौन हैं. इस पर उन्होंने जवाब देते हुए रन मशीन विराट कोहली का नाम लिखा. हसन की पत्नी के जवाब ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरीं.



साल 2019 में हुआ था सामिया और हसन का निकाह
सामिया का जन्म हरियाणा में हुआ था. वह एमिरेट्स एयरलाइंस में फ्लाइट इंजीनियर हैं. उनका परिवार फिलहाल नई दिल्ली में रहता है. सामिया की मुलाकात हसन से पहली बार दुबई में हुई थी. मुलाकात पहले दोस्ती और फिर प्यार में बदल गई. दोनों ने आखिरकार 20 अगस्त 2019 को एक निजी समारोह में शादी कर ली. हसन पाकिस्तान टीम के बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक है.

Source link