One Mistake Could Spoil Whole Tournament: Virat Kohli Warns In RCB First Virtual Team Meeting | IPL 2020: विराट कोहली ने आखिर अपनी टीम से ये क्यों कहा

40


एक गलती पूरे टूर्नामेंट को “खराब” कर सकती है, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को अपने साथियों को आईपीएल की पहली आभासी टीम की बैठक में चेतावनी दी, जबकि उन्होंने कहा कि वे सभी को बायो-बबल में सुरक्षित रहने की उम्मीद करते हैं.

कोविड -19 महामारी को देखते हुए यूएई में अधिकारियों द्वारा आईपीएल के आगामी संस्करण के आयोजन स्थल पर लगाए गए प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन करने का आग्रह करने के अलावा कोहली ने सीधे तौर पर खिलाड़ियों को चेतावनी दे डाली. कोहली ने कहा कि हमें जो बोला गया वो हमें करना होगा और मैं उम्मीद करता हूं कि सभी बायो बबल की सुरक्षा का ध्यान रखेंगे.

विराट ने आगे कहा कि, मुझे लगता है कि हम में से किसी एक द्वारा एक गलती सचमुच पूरे टूर्नामेंट को खराब कर सकती है. और हम में से कोई भी ऐसा नहीं करना चाहता. ” आरसीबी के क्रिकेट संचालन के निदेशक माइक हेसन, जो मुख्य कोच साइमन कैटिच के साथ बैठक में मौजूद थे, उन्होंने कोहली द्वारा उनसे सवाल किए जाने के बाद नियमों के उल्लंघन के परिणामों के बारे में बात की.

टीम के निदेशक माइक हेसन ने बताया कि अगर एक भी खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव निकला तो उसे टीम से हटा दिया जाएगा और 7 दिनों के क्वारंटीन में भेज दिया जाएगा. इसके बाद खिलाड़ी तभी वापस आएगा जब उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आएगी. मीटिंग में इस बात पर जोर दिया गया कि बायो बबल वातावरण को पूरी तरह से सुरक्षित रखना है क्योंकि हमें अभ्यास के दौरान भी एक दूसरे से मिलने का मौका मिलेगा जहां हम टीम के कल्चर पर और बात कर सकेंगे.

आईपीएल की शुरूआत 19 सितंबर से होने जा रही है जो 10 नवंबर तक चलेगी. सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं और जल्द ही सभी टीमों का कार्यक्रम भी आनेवाला है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here