OMG! UP पुलिस के सिपाही ने सड़क पर मिस्त्री से ठीक कराई कार्बाइन, PHOTO वायरल

14

सीतापुर. यूपी के सीतापुर (Sitapur) में एक डॉक्टर (Doctor) की दिनदहाड़े तलवार से काट कर नृशंस हत्या (Murder) कर दी गई. डॉक्टर की हत्या उसी के क्लीनिक के अंदर की गई. एक सिरफिरे ने क्लीनिक के अंदर घुस कर डॉक्टर पर ताबड़तोड़ तलवार से कई प्रहार किए, जिससे डॉक्टर की मौके पर ही मौत हो गई. दिन दहाड़े हुई डॉक्टर की नृशंस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लेकर हत्या में प्रयुक्त की गई तलवार बरामद कर ली है. घटना के पीछे जमीनी विवाद बताया जा रहा है.

बताते हैं कि हमलावर सिरफिरे अच्छे लाल ने सबसे सबसे पहले डॉक्टर मुनेंद्र वर्मा के कमरे को बंद किया और उसके बाद तलवार से ताबड़तोड़ वार किया. इसमें डॉक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए. किसी तरह डॉक्टर कमरे से भाग कर बाहर निकले. हमलावर अच्छेलाल भी हाथ में तलवार लेकर उनके पीछे भागा और क्लीनिक परिसर में डॉक्टर पर ताबड़तोड़ कई प्रहार किए. बताते हैं कि डॉक्टर की हत्या करने के बाद भी हमलावर अच्छेलाल डॉक्टर पर तलवार से वार करता रहा. इस हमले में डॉक्टर के दोनों हाथ व पैर काट डाले. इतना ही नहीं डॉक्टर के सर को भी धड़ से अलग कर दिया.

पिता के सामने बेटे को उतार दिया मौत के घाट

बताते हैं कि जिस समय अच्छेलाल ने डॉक्टर पर तलवार से जानलेवा हमला करते हुए उनकी नृशंस हत्या कर दी थी, उस समय डॉक्टर मुनेंद्र वर्मा के पिता गजोधर प्रसाद भी क्लीनिक पर मौजूद थे. उनके सामने ही हमलावर अच्छे लाल ने डॉक्टर की तलवार से काट कर हत्या कर दी. बताते हैं कि अपने बेटे को बचाने के लिए पिता गजोधर प्रसाद वर्मा ने जब बीच बचाव किया तो अच्छेलाल ने उन पर भी तलवार से प्रहार कर दिया. जिसमें पिता गजोधर लाल वर्मा भी घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया.

जमीनी विवाद बताया जा रहा है हत्या का कारण

हरगांव थाना इलाके के मुद्रासन चौकी से महज 200 मीटर की दूरी पर दूरी पर डॉक्टर मुनेंद्र वर्मा का क्लीनिक है. बताते हैं जिस जमीन पर मुनेंद्र वर्मा का क्लीनिक है. वह जमीन सिरफिरे हमलावर अच्छेलाल की बताई जा रही है. इसी जमीन को लेकर अच्छे लाल का डॉक्टर मुनेंद्र वर्मा से काफी समय से विवाद चल रहा था. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अच्छेलाल मंगलवार को बोरे में तलवार लेकर डॉक्टर के क्लीनिक पर पहुंचा और अंदर से कमरा बंद कर लिया. इसके बाद अच्छेलाल ने डॉक्टर पर ताबड़तोड़ तलवार से हमला कर दिया. डॉक्टर को मौत के घाट उतार दिया.

हमलावर के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई-एसपी

वहीं घटना को लेकर एसपी आरपी सिंह का कहना है कि हरगांव थाना क्षेत्र के मुद्रासन गांव में मुनेंद्र प्रताप वर्मा अपना निजी क्लीनिक चलाते हैं. उनके द्वारा मरीजों को देखा जा रहा था. इन्हीं के गांव का अच्छेलाल अचानक यहां आ गया और धारदार हथियार से उनके ऊपर प्रहार किया गया. जिसमें उनकी मृत्यु हो गई. उनके पिताजी और मरीज वहां बैठे हुए थे. यह संज्ञान में आया है कुछ जमीन का प्रकरण है. इसमें पैसे के लेनदेन की बात आई है. अभियुक्त को हिरासत में ले लिया गया है. इस शख्स के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी.

Source link