Odisha Police Comes To Solve Drug Scandal In Sushant Singh Case, Promises To Cooperate

38

ओडिशा पुलिस ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह मादक पदार्थ के संबंध में कथित बातचीत को लेकर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच कर रही एजेंसियों का सहयोग करेगी. राज्य पुलिस का कहना है कि यदि उस कथित बातचीत के संबंध में, जिसमें भुवनेश्वर में मादक पदार्थ की उपलब्धता की बात कही गई है, उनकी मदद मांगी जाती है तो वह सहयोग करेगी.

पुलिस महानिदेशक अभय ने कहा कि इस मुद्दे पर अभी कुछ स्पष्ट नहीं है और उन्हें सोशल मीडिया और प्रेस से इस बातचीत के बारे में पता चला. उन्होंने पत्रकारों को बताया कि बुधवार को ड्रग मुद्दा सामने आया है. यदि मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) या कोई अन्य एजेंसी ओडिशा पुलिस से मदद मांगती है तो हम निश्चित रूप से जांच में सहयोग करेंगे.

अधिकारियों ने बताया कि एनसीबी ने बुधवार को रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ एक आपराधिक मामला दर्ज किया और प्रतिबंधित मादक पदार्थों में उनके कथित लेन-देन की जांच की.

प्रतिबंधित मादक पदार्थ की राज्य में उपलब्धता पर अभय ने कहा, ‘‘इस तरह की अवैध गतिविधि पर अंकुश लगाने के लिए हमारे प्रयास जारी हैं और हमने इस वर्ष अब तक 630 क्विंटल से अधिक गांजा जब्त किया है, जो 2018 और 2019 में की गई कुल बरामदगी से अधिक है.’’

यहां पढ़ें

सुशांत के स्टाफ को बदलने के आरोप पर रिया की सफाई, कहा- बहन प्रियंका ने…

सुशांत के पैसों का इस्तेमाल करने के सवाल पर बोलीं रिया, यूरोप ट्रिप को लेकर भी किया खुलासा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here