Now Karan Johar Will Make A Courtroom Drama Based Film The Untold Story Of C. Sankaran Nair Belong To Jallianwala Bagh Massacre

21

करण जौहर (Karan Johar) अब तक केवल रोमांटिक फिल्मों के ही कर्ता धर्ता माने जाते हैं. उन्होंने जितनी भी फिल्में प्रोड्यूस की हैं उनमें कोई न कोई लव एंगल जरुर होता है. लेकिन अब करण लीक से थोड़ा हटकर फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसका टाइटल होगा – The Untold Story of C. Sankaran Nair और फिल्म जलियांवाला बाग के इर्द गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी.  अब आप सोच रहे होंगे कि भला सी शंकरन नायर हैं कौन? और जलियावालां बाग से उनका क्या कनेक्शन है. तो चलिए बताते हैं आपको विस्तार से. 

कौन हैं सी शंकरन नायर
केरल के चेत्तूर जिले में पैदा हुए सी शंकरन नायर एक वकील थे. जो आजादी की लड़ाई के दौरान कांग्रेस पार्टी के सदस्य भी रहे. आपको बता दें कि 1919 में जलियांवाला बाग हत्याकांड हुआ उस वक्त वो वायसरॉय की एक्जीक्यूटिव काउंसिल के सदस्य भी थे लेकिन जब उन्होंने इस हत्याकांड के बारे में सुना तो अपने पद से इस्तीफा देते हुए इस मामले को लंदन में उठाया था. अब करण जौहर ने इसी शख्सियत पर फिल्म बनाने का ऐलान किया है. आज सोशल मीडिया पर उन्होंने इसका ऐलान किया और खुशी जाहिर की इस प्रोजेक्ट से जुड़ने के लिए. ये एक कोर्ट रूम ड्रामा होगा जिसमें कई दिलचस्प पहलू सामने आएंगे. 

करण जौहर कई बड़ी फिल्मों पर कर रहे हैं काम
करण जौहर के प्रोडक्शन में इन दिनों कई बड़ी फिल्मों पर काम चल रहा है. चाहे तख्त हो, शेरशाह, टाइगर या ब्रह्मास्त्र. और ये सभी की सभी फिल्में खूब चर्चा में हैं. इन सभी फिल्मों में बड़े चेहरे तो हैं ही साथ ही एक बड़ी रकम भी इनमें खर्च की गई है. जल्द ही एक और स्टार किड को करण लॉन्च करने जा रहे हैं. वो हैं शनाया कपूर. जल्द ही शनाया कपूर धर्मा प्रोडक्शन में बनने वालीं फिल्म से डेब्यू करेंगी. जुलाई में फिल्म की शूटिंग पूरी होने वाली है.  

ये भी पढे़ः Shahid Kapoor की पहली हीरोइन Shenaz Treasury की ये फोटो देख हैरान हैं फैंस, आप भी थाम लें दिल

Source link