Now BJP Worker Daughter Murdered after rape in Mamta Banerjee Bengal BJP से जुड़ाव हत्या और बलात्कार को दावत देने जैसा, अब बंगाल में नाबालिग से दुष्कर्म कर की हत्या

75

नाबालिग के साथ दुष्कर्म और हत्या की घटना चिकेन नेक पार्ट चोपड़ा इलाके में हुई है. इसलिए केंद्र सरकार को इस मामले को गंभीरता से लेना चाहिए.

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: न्यूज नेशन)

सोनारपुर:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के नॉर्थ दीनाजपुर जिले में एक भाजपा कार्यकर्ता की नाबालिग बेटी से कथित तौर पर दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या किए जाने से संबंधित मामले की जांच किसी केंद्रीय एजेंसी से कराने की मांग की गई है. यहां सोनारपुर इलाके में एक 15 साल की स्कूली छात्रा के साथ कथित तौर पर रेप (Rape) के बाद हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग-31 जाम करके जमकर हंगामा किया और कार्रवाई की मांग की. लोगों का उग्र प्रदर्शन देख पुलिस को लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा. पुलिस ने आंसू गैस के गोले भी दागे.

यह भी पढ़ेंः  चीन से टकराव पर राहुल गांधी आज जारी करेंगे दूसरा वीडियो

अगवा कर की गई दरिंदगी
बताया जा रहा है कि छात्रा को पहले अगवा किया गया था, फिर उसके साथ दरिंदगी की गई. उसका शव सोनारपुर इलाके में एक बरगद के पेड़ के पास मिला था. मृतक छात्रा के परिजनों ने गैंगरेप और हत्या का आरोप लगाया है. मृतक छात्रा की बहन ने बताया कि अभी हाल ही में उसने 10वीं की परीक्षा पास की थी. बीती रात छात्रा के लापता होने के बाद परिवार ने उसकी खोज शुरू की और एक पेड़ के नीचे शव मिला. उसके मुंह में जहर था. इस मामले में परिवार ने दूसरे समुदाय के 5 लोगों पर शक जताया है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की राजनीति में नया मोड़, अशोक गहलोत समेत 104 विधायकों पर परिवाद दर्ज

चिकेन नेक एरिया में अराजकता की स्थिति
दार्जिलिंग से भाजपा सांसद राजू बिष्ट ने इसके लिए गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है. बिष्ट ने कहा है कि देश की सुरक्षा के लिए अति संवेदनशील ‘चिकेन नेक’ एरिया में अराजकता की स्थिति है. पूरे राज्य में जंगल राज की स्थिति है. नाबालिग के साथ दुष्कर्म और हत्या की घटना चिकेन नेक पार्ट चोपड़ा इलाके में हुई है. इसलिए केंद्र सरकार को इस मामले को गंभीरता से लेना चाहिए. भाजपा सांसद बिष्ट ने गृहमंत्री अमित शाह को लिखे पत्र में कहा है, ’18 जुलाई की रात भाजपा कार्यकर्ता की 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली पुत्री गायब हो गई. फिर अगले दिन घर से सात सौ मीटर की दूरी पर वह बुरी हालत में मिली. अस्पताल ले जाने के बावजूद उसकी जान नहीं बच सकी.’

यह भी पढ़ेंः  नेपाल पुलिस ने किशनगंज सीमा पर फिर बरसाई गोलियां, एक भारतीय घायल

अवैध बांग्लादेशी कर रहे अपराध
भाजपा सांसद ने कहा है कि ‘उत्तर दीनाजपुर जिले के चोपड़ा ब्लॉक में अवैध बांग्लादेशी घुसपैठियों की संख्या पिछले कुछ समय से तेजी से बढ़ रही है. घुसपैठ के साथ अपराध में भी बढ़ोत्तरी हुई है. इस नाते केंद्र सरकार को चिकेन नेक में चल रही आपराधिक गतिविधियों का संज्ञान लेकर कार्रवाई करनी चाहिए.’ बिष्ट ने इस कथित दुष्कर्म और हत्या मामले की जांच केंद्रीय एजेंसियों से कराने की मांग गृहमंत्री शाह से की है.


Read full story

First Published : 20 Jul 2020, 07:26:58 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here