Nora Fatehi Danced And Showed Such Moves On The Beach That The Fans Were Surprised.

32

नोरा फतेही(Nora Fatehi) को देखकर समझ नहीं आता कि नोरा डांस के लिए बनी हैं या फिर डांस नोरा के लिए. ऐसा इसलिए है क्योंकि नोरा दिल से डांस करती हैं. यही कारण है कि जब वो नाचती हैं तो लोग पलकें झपकाना भूल जाते हैं. बेहतरीन डांसर नोरा की ऐसी ही एक वीडियो हमारे हाथ लगी है जिसमें वो समंदर किनारे शानदार डांन्सिंग मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. दरअसल, ये नोरा की अलग अलग वीडियो से लिए शॉट्स को मिलाकर कोलाज वीडियो तैयार किया गया है. 

नोरा ने दिखाई बेली डांस की झलक

नोरा इस वीडियो में अलग अलग स्टाइल का डांस करती दिखाई दे रही हैं. कभी वो बच्चों के सा मस्ती मूड में डांस कर रही हैं तो कभी बीच दूसरे लोगों के साथ डांस करती नज़र आ रही हैं. वहीं बेली डांस में माहिर नोरा इस डांस स्टाइल में भी जबरदस्त मूव्स दिखा रही हैं. अगर आपने भी ये वीडियो अब तक नहीं देखी है तो इस मौके को हाथ से जाने न दें. 

कई डान्सिंग स्टाइल में माहिर हैं नोरा

नोरा काफी टैलेंटेड डांसर हैं. चूंकि नोरा को बचपन से ही डांस का शौक था लिहाज़ा उन्होंने अलग अलग डान्सिंग स्टाइल सीखा है. वो बेली डांस में माहिर हैं और कई मौकों पर वो इसकी झलक दिखा चुकी हैं. दरअसल, नोरा फतेही का परिवार अरब से ताल्लुक रखता है उनके माता-पिता मोरक्को से हैं लिहाज़ा उन्होंने वहा परंपरागत बेली डांस सीखा है. इसके अलावा नोरा जब भी मौका मिलता है वो नए नए तरह का डांस सीखने की कोशिश करती हैं. फिलहाल वो इंडियन क्लासिकल डांस सीखना चाहती हैं. अपने आखिरी रिलीज़ गाने छोड़ देंगे में नोरा फतेही ने सेमी क्लासिकल डांस भी किया था. जिसे खूब पसंद किया गया.  

ये भी पढ़ेंः Malaika Arora और Arjun Kapoor ने इस बार यूं मनाई होली, मलाइका को मिला शानदार गिफ्ट

Source link