Noida police identifies dead body by toll tax slip three murder accused arrested

59

नोएडा पुलिस ने एक ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझाते हुए न केवल मृतक की सही शिनाख्त करने में कामयाबी पाई है, बल्कि उसके हत्यारों को भी गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया है। 

जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा के कासना कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर की नहर में बीते सप्ताह मिले एक अज्ञात युवक के शव की शिनाख्त पुलिस ने राजस्थान के झुंझनू जिले के गौरीर गांव निवासी ट्रक ड्राइवर ओम प्रकाश के रूप में की है। मृतक के पास से मिली टोल टैक्स की पर्ची की मदद से पुलिस उसकी पहचान करने में कामयाब हुई है।

घटना का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि एक साथ बैठकर शराब पीने के दौरान गाली देने पर आरोपियों ने ट्रक ड्राइवर की बेरहमी से हत्या कर दी थी और उसका चेहरा भी ईंट से कुचल दिया था, जिससे की आसानी से उसकी पहचान न हो सके। घटना के मुख्य अभियुक्त पर नौ आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि 5 सितंबर को सलेमपुर गांव के पास सूखी नहर में एक व्यक्ति का शव सड़ी-गली हालत में पड़ा मिला था। उसकी जेब से केवल एक टोल टैक्स की पर्ची मिली थी। उसी पर्ची के आधार पर मामले की जांच में जुटी पुलिस को पता चला कि मृतक युवक राजस्थान का रहने वाला है और ट्रक ड्राइवर है। उसकी हत्या तीन लोगों ने मिलकर की है।

बीमा की रकम के लिए पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को मौत के घाट उतारा 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here