Noida Crime News: बिरयानी और पूड़ी-सब्जी के ऑर्डर में हुई देरी तो स्विगी एजेंट ने रेस्तरां मालिक को मार दी गोली

18

ग्रेटर नोएडा. ऑनलाइन प्लेटफॉर्म स्विगी के एक डिलीवरी एजेंट ने ऑर्डर तैयार होने में देरी को लेकर ग्रेटर नोएडा में एक रेस्तरां के मालिक की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस डिलीवरी एजेंट का पता लगाने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. बताया गया कि आरोपी एजेंट चिकन बिरयानी और पूड़ी-सब्जी का डिलीवरी ऑर्डर लेने आया था, मगर खाना तैयार होने में देरी हुई, तो उसने इस वारदात को अंजाम दिया.

मृतक व्यक्ति मित्रा नामक एक आवासीय परिसर में रेस्तरां का मालिक था. मंगलवार की देर शाम स्विगी एजेंट चिकन बिरयानी और पूड़ी-सब्जी का ऑर्डर लेने रेस्टोरेंट पहुंचा था. हालांकि, बिरयानी समय पर तैयार हो गई थी, लेकिन डिलीवरी एजेंट को एक कर्मचारी ने कहा था कि दूसरे ऑर्डर में थोड़ा और समय लगेगा. इसी बात पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई, जिसके बाद डिलीवरी एजेंट ने कथित तौर पर रेस्टोरेंट के कर्मचारी को गालियां दीं.

इसी दौरान रेस्टोरेंट के मालिक सुनील अग्रवाल ने बीच-बचाव कर विवाद को खत्म करने की कोशिश की. लेकिन डिलीवरी एजेंट ने कथित तौर पर अपने दोस्त की मदद से उसके सिर में गोली मार दी. रेस्तरां कर्मचारी और अन्य स्टाफ उसे अस्पताल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. रेस्टोरेंट के पास रहने वाले राकेश नागर ने कहा, “मुझे (रेस्तरां के कर्मचारियों द्वारा) यह कहने के लिए बुलाया गया था कि उनके मालिक को गोली मार दी गई है. जब मैं पहुंचा, तब भी उसकी सांसें चल रही थी. मैंने पहले 100 नंबर डायल किया और फिर एम्बुलेंस के लिए, लेकिन बाद में, हम उसे अपने वाहन में अस्पताल ले गए.”

पुलिस अधिकारी विशाल पांडे ने कहा, “डिलीवरी ब्वॉय ने रेस्तरां मालिक की हत्या कर दी, क्योंकि ऑर्डर तैयार होने में देरी हो रही थी.” उन्होंने कहा कि अपराधी को पकड़ने के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link