Newly married woman had a selfie with a gun, Death by a sudden bullet, then all this happened– News18 Hindi

54
हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई के शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के खत्ताजमालखां में नव विवाहिता (Newly weds) की बंदूक के साथ सेल्फी लेते समय अचानक गोली चल जाने से मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतका के पिता राकेश कुमार ने मृतका के पति आकाश उसके ससुर राजेश व सास पूनम और जेठ उमंग के विरुद्ध दहेज में 2 लाख रुपये की मांग को लेकर प्रताड़ित करने व गोली मारकर हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया है, जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

खत्ताजमालखां निवासी आकाश गुप्ता का विवाह दो माह पहले माधौगंज कस्बे के अन्नपूर्णा नगर निवासी राकेश गुप्ता की पुत्री राधिका के साथ हुआ था. दिन के लगभग दो बजे ससुराल में ही बंदूक के साथ सेल्फी लेते समय गोली चल जाने से राधिका गंभीर रूप से घायल हो गई. परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहाबाद ले गए वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. राधिका के गले में लगी गोली आर-पार हो गई है. मामले की सूचना पाकर CO सतेंद्र सिंह फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच की. बंदूक और राधिका के मोबाइल को पुलिस ने कब्जे में ले लिया हैं. राधिका के मायके के लोग भी मौके पर पहुंच गए. इस मामले में मृतका के पिता राकेश कुमार ने मृतका के पति आकाश उसके ससुर राजेश व सास पूनम और जेठ उमंग के विरुद्ध दहेज में 2 लाख रुपये की मांग को लेकर प्रताणित करने व गोली मारकर हत्या करने का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

एक घंटे पहले ही घर लाए थे बंदूक

एएसपी ने कहाकि पति पत्नी के द्वारा बंदूक से सेल्फी लेने के दौरान घटना की बात भी वायरल हो रही थी, लेकिन मामले में FIR दर्ज कर सभी तथ्यों की विस्तृत जांच की जा रही है. बता दें कि राजेश गुप्ता की लाइसेंसी बंदूक पंचायत चुनाव में कोतवाली में जमा कर दी गई थी. पंचायत चुनाव हो जाने के बाद गुरुवार को वह दोपहर में लगभग एक बजे कोतवाली से बंदूक लेकर आए और अपने घर पर रख दी. इसके एक घंटे बाद ही यह चौंकाने वाली घटना हुई.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link