New Schedule Of IPL 2020 Announced, First Match To Be Played Between CSK And MI ANN

39


नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीज़न का नया शेड्यूल जारी कर दिया गया है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अनुसार, लीग का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच 19 सितंबर को अबुधाबी में खेला जाएगा. भारतीय समय के हिसाब से यह मैच शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा.

इस सीज़न खेले जाएंगे 10 डबल हेडर्स

नए शेूड्यूल के मुताबिक, IPL 2020 में कुल 10 डबल हेडर्स खेले जाने हैं और जिस दिन दो मैच खेले जाएंगे, उस दिन पहला मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 03:30 बजे से शुरु होगा. लीग स्टेज के सबसे ज्यादा 24 मैच दुबई में खेले जाएंगे. इसके अलावा अबू धाबी में 20 और शारजांह में कुल 12 मैच खेले जाएंगे. हालांकि, प्ले-ऑफ और फाइनल मैच के लिए मैदानों का चयन नहीं किया गया है.

कॉमेंट्री टीम भी हुई घोषित

BCCI ने आईपीएल 2020 के लिए सात कॉमेंटेटर्स के नाम भी फाइनल कर दिए हैं. इसमें सुनील गावसकर, लक्ष्मण शिवरामाकृष्णन, मुरली कार्तिक, दीप दासगुप्ता, अंजुम चोपड़ा, रोहन गावसकर और हर्षा भोगले शामिल हैं. ये सभी दिग्गज 10 सितंबर को यूएई के लिए रवाना होंगे. इन्हें दो पैनल में बांटा गया है. पहला पैनल दुबई और शारजाह बेस्ड होगा, वहीं दूसरा पैनल अबू धाबी बेस्ड होगा.

यह भी पढ़ें-

आरसीबी के सीनियर खिलाड़ी खाली स्टेडियम्स में दबाव महसूस कर सकते हैं: साइमन कैटिच





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here