Neha Kakkar Mother In Law React After Seeing Her Baby Bump

19

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की प्रेगनेंसी की खबरें इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं हालांकि इस पर अभी तक उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. इस बीच इस वीकेंड नेहा अपने भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के साथ कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर दिखाई दीं. वो यहां अपने गाने कांटा लगा के प्रमोशन के लिए पहुंची थी. इस दौरान नेहा ने बताया की जब उनका गाना ‘ख्याल रख्या कर’ आया था तो उनके बेबी बंप को देखकर सास भी हैरान रह गईं थी. 

नेहा कक्कड़ ने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत से पिछले साल अक्टूबर में ही शादी के सात फेरे लिए हैं. इसके बाद दिसंबर में उनका गाना ‘ख्याल रख्या कर’ आया. इस दौरान सोशल मीडिया पर उनकी प्रेगनेंसी की खबरों को लेकर खूब अफवाह उड़ी थी. यहां तक की खुद उनकी सास भी धोखा खा गईं थी. कपिल शर्मा शो के दौरान नेहा ने कहा कि, “असल में सच बताऊं तो जब ‘ख्याल रख्या कर’ गाना आया, तो मेरा टमी देखकर मम्मा जी ने भी उनसे कहा कि बेटा, खुशखबरी काफ़ी जल्दी नहीं हो गई?” इस पर मैंने कहा, ‘मम्मा जी, कम से आप तो मत बोलो, आप तो सब जाते हो, हमारी तो अभी शादी हुई है, आपको तो पता है कि हम अभी मिले और शादी की” नेहा ने कहा उस दौरान तो लोगों ने सोशल मीडिया पर ये तक कहना शुरु कर दिया था शायद उन्होंने इसी वजह से जल्दबाजी में शादी की है क्योंकि वो पहले से प्रेगनेंट थीं.  

दरअसल जब ये गाना आया था तो नेहा और रोहनप्रीत ने गाने के प्रमोशन के लिए बेबी बंप के साथ फोटो शेयर की थी, इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था#KhyaalRakhyaKar, इस पोस्ट के सामने आते हैं सोशल मीडिया पर उनक प्रेगनेंसी की खबरें सुर्खियां बनने लगीं थीं हालांकि जब गाना सामने आया तो सब साफ हो गया था. नेहा और रोहन का जल्द ही एक गाना ‘पीने लगे हो..’ रिलीज होने वाला हैं इस गाने में उनके साथ जैस्मीन भसीन दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें-

जब Raveena Tondon ने पति Anil Thadani की Ex-Wife, Natasha Sippy पर फेंका था ग्लास का जूस, ये थी वजह

Upcoming Bollywood Movies: कोरोना के बाद बॉक्स ऑफिस पर लगेगा फिल्मों को तांता, जल्द रिलीज होंगी ये बॉलीवुड फ़िल्में, देखें पूरी लिस्ट

 

Source link