Neena Gupta Regrets Loving A Married Man, Know How She Raised Her Daughter Being Single Mother

75

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस ने लीग से हटकर रोल्स में अपनी जगह बनाई है. नीना गुप्ता (Neena Gupta) भी उन्हीं में से एक हैं. 4 मई, 1959 को दिल्ली में जन्मीं नीना ने ‘गांधी’, ‘मिर्ज़ा ग़ालिब’, ‘मंडी’, ‘रिहाई’, ‘दृष्टि’ और ‘सूरज का सातवां घोड़ा’ जैसी फिल्मों में काम किया. इसके बाद नीना ने कॉमर्शियल सक्सेस ‘जाने भी दो यारों’, ‘खलनायक’ जैसी फिल्मों में काम किया. माधुरी दीक्षित के साथ उनपर फिल्माया गया गाना चोली के पीछे बेहद पॉपुलर हुआ.

शादीशुदा मर्द से प्यार कर पछताई थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बिन शादी ही बन गई थी एक बेटी की मां

इसी दौरान नीना की पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में रही. वह वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स को दिल दे बैठीं और बिन शादी ही प्रेग्नेंट हो गईं. इसके बाद उन्होंने बेटी मसाबा को जन्म दिया और अकेले ही बेटी की परवरिश का जिम्मा संभाला. एक इंटरव्यू में उन्होंने ये खुलासा किया था कि सिंगल मदर के तौर पर उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ा और अपनी डिलिवरी के लिए उनके पास 10,000 रुपए तक नहीं थे. नीना ने ये भी कहा था कि शादीशुदा मर्द से रिश्ता रखकर उन्होंने बहुत बड़ी गलती की थी और ऐसी गलती किसी को नहीं करनी चाहिए.

शादीशुदा मर्द से प्यार कर पछताई थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बिन शादी ही बन गई थी एक बेटी की मां

बेटी की परवरिश करते हुए नीना ने पैसों के लिए कई टेलीविजन सीरियलों में भी काम किया, जिसमें ‘सांस’, ‘लेडीज स्पेशल’,’सिसकी’ जैसे सीरियल काफी चले. लेकिन फिर नीना को काम मिलना बंद हो गया. 2017 में नीना ने सोशल मीडिया पर काम मांगा था जिसके बाद उन्हें ‘बधाई हो’ समेत कई फ़िल्में मिलीं और उनकी किस्मत चमक गई. 2008 में नीना ने 50 साल की उम्र में विवेक मेहरा से शादी की जो कि एक चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं. 

ये भी पढ़ें :

जब धोखा दे रहे पति को सबक सिखाने के लिए ये एक्ट्रेस खुद पड़ गई एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर के चक्कर में, जानिए क्या हुआ अंजाम?

दर्दनाक रही इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की लाइफ, अपनी आंखों के सामने देखी बेटी की दर्दनाक मौत

जब आईजी की बेटी Krishna Malhotra से शादी करने के लिए रीवा बारात लेकर गए थे Raj Kapoor, केवल 22 साल थी उम्र

Source link