National Film Award: Nitesh Tiwari On Sushant Singh Rajput Film Chhichhore Ann

34

मुंबई : दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की सिनेमाघरों में रिलीज हुई आखिरी फिल्म ‘छिछोरे’ को साल 2019 सर्वश्रेष्ठ फिल्म राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया है. अवॉर्ड मिलने पर सुपरहिट फिल्म‌ के निर्देशक नीतेश तिवारी ने खुशी जताई. साथ ही उन्होंने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कमी खलने की बात कही.

एबीपी न्यूज़ से नीतेश तिवारी ने कहा, “राष्ट्रीय पुरस्कार जैसा प्रतिष्ठित सम्मान पाना मेरे और मेरी टीम के लिए बेहद गर्व की बात है. लेकिन इस वक्त मेरे मन में मिले-जुले भाव हैं. हालांकि इस जीत से मैं ‘छिछोरे’ की पूरी टीम के लिए बेहद खुश हूं तो वहीं मेरे मन में गहरी उदासी भी है.”

नीतेश तिवारी ने आगे कहा, “मुझे खुशी होती अगर खुशी के इन पलों को बांटने के लिए इस वक्त हमारे बीच सुशांत सिंह राजपूत भी मौजूद होते.”

फिल्म ‘छिछोरे के निर्माता साजिद नाडियादवाला ने इस मौके पर कहा, “नाडियावाद गैंडसन एंटरटेनमेंट (NGE) की पूरी टीम की ओर से मैं इस प्रतिष्ठित पुरस्कार को सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित करना चाहता हूं. हम उनके जाने‌ के गम से अब तक उभर नहीं पाये हैं. मगर मैं दुआ करता हूं कि इस पुरस्कार के जरिए उनके परिवार और उनके फैन्स को थोड़ी बहुत खुशी का एहसास होगा. मैं नीतेश तिवारी का हमेशा से बहुत आभारी रहूंगा कि उन्होंने हम सबके लिए एक बेहद खास फिल्म बनाई.”

‘छिछोरे’ में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त के तौर पर एक अहम भूमिका निभाने वाले ताहिर राज भसीन ने भी इस मौके पर सुशांत को याद किया.

उन्होंने कहा, “इस वक्त भले ही हम इस बड़ी जीत का जश्न मना रहे हों मगर ये खास मौका सुशांत को याद करते और उनके प्रति अपना आभार जताने का भी है क्योंकि उनके बिना इस फिल्म की कहानी को बयां करना संभव ही नहीं था.” बता दें कि 14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत की लाश उनके बांद्रा स्थित घर में फांसी के फंदे से झूलती हुई पाई गई थी.

National Film Awards: सुशांत सिंह राजपूत की Chhichhore को मिला बेस्ट हिंदी फिल्म का अवॉर्ड

Source link