narayan rane controversial statement: Shivsena Vs Narayan Rane: संजय राउत बोले- बीजेपी में किसी बांग्लादेशी की तरह हैं नारायण राणे – shivsena leader sanjay raut said that narayan rane is just like a illegal bangladesh national in bjp

25

हाइलाइट्स

  • बीजेपी नेताओं के लिए खतरा हैं नारायण राणे
  • संजय राउत ने कहा शिवसेना- बीजेपी के रिश्ते आज भी मजबूत हैं
  • यह बात नारायण राणे नहीं समझते हैं
  • हमारे वैचारिक मतभेद हैं लेकिन मनभेद नहीं हैं

मुंबई
शिवसेना सांसद संजय राउत ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे पर निशाना साधते हुए कहा है कि राणे बीजेपी में किसी बांग्लादेशी की तरह है। जिस तरह से बांग्लादेशी हिंदुस्तान में आकर देश को खराब करते हैं। उसी तरह से नारायण राणे बीजेपी को खराब कर रहे हैं। राउत ने कहा कि नारायण राणे से मौजूदा बीजेपी नेताओं को बचकर रहना चाहिए।

बीजेपी से दोस्ती बरक़रार
संजय राउत ने कहा कि राजनीति में वैचारिक मतभेद हो सकते हैं लेकिन इस वजह से कोई किसी से जाति दुश्मनी नहीं पालता। लेकिन नारायण राणे के बीजेपी में शामिल होने के बाद से वह अपना एजेंडा चला रहे हैं और व्यक्तिगत दुश्मनी निभा रहे हैं।

इसके पहले किसी पार्टी के कार्यकर्ता ने दूसरी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हमला नहीं किया था। ना ही एक दूसरे के कार्यालय पर पत्थरबाजी की थी। लेकिन बीते 2 साल से यह सब कुछ देखने को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल हो या महाराष्ट्र या फिर अन्य राज्य जहां बीजेपी की सरकार है। वहां इसी तरह की पहली उठापठक शुरू है।

आरोपियों के साथ दिखे राउत
केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को लेकर हाल में शिवसेना और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच पथराव और हिसंक झड़प देखने को मिली थी। नासिक में बीजेपी कार्यालय पर हमला करने के आरोपी शिवसैनिक संजय राउत के साथ दिखाई पड़े। जब राउत पत्रकारों के साथ बातचीत कर रहे थे तब वे सब उनके साथ मौजूद थे।

यह बात खुद संजय राउत ने मीडियाकर्मियों को बताई। उन्होंने कहा कि कुछ शिवसैनिक जो फ़िलहाल फरार चल रहे हैं। वो मेरे साथ में मौजूद हैं। इनकी अग्रिम जमानत याचिका के लिए जो संभव होगा मदद करेंगे। आज यह लोग मुझसे मिलने आए थे।

Sanjay Raut VS Narayan Rane

बीजेपी नेताओं के लिए खतरा हैं नारायण राणे-संजय राउत

Source link