narayan rane controversial statement: narayan has given controversial statement on cm uddhav thackeray:राणे ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ विवादित बयान दिया था

25

हाइलाइट्स

  • केन्द्रीय मंत्री नारायण राणे आज पुलिस के सामने हाजिर होंगे
  • अदालत के आदेश के मुताबिक राणे अलीबाग पुलिस स्टेशन में हाजिर होंगे
  • नारायण राणे को महाड अदालत ने सशर्त जमानत दी थी
  • राणे ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ विवादित बयान दिया था

मुंबई
मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ विवादित बयान देने के मामले में गिरफ्तारी के बाद जमानत पर चल रहे केंद्रीय मंत्री नारायण राणे आज पहली बार 30 अगस्त को अलीबाग पुलिस के सामने हाजिर होंगे। इसके मद्देनजर अलीबाग में पुलिस का कड़ा बंदोबस्त लगाया गया है। अदालत ने सशर्त जमानत देने के साथ राणे को पुलिस स्टेशन में हाजिर होने का भी आदेश दिया था।

क्या है मामला
केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर टिप्पणी करने के दौरान अमर्यादित भाषा का उपयोग किया था। जिसके बाद उनके ऊपर पुलिसिया कार्रवाई हुई थी। इस मामले में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर अदालत के सामने हाजिर किया था महाड में बाबा साहेब शेख पाटिल की कोर्ट में सुनवाई के बाद नारायण राणे को सशर्त जमानत दी गई थी।

क्या हुआ था अदालत में
महाड में प्रथम वर्ग दंडाधिकारी के सामने तकरीबन 1 घंटे तक सुनवाई चली थी। तकरीबन 45 मिनट तक दोनों पक्षों ने अपनी-अपनी दलीलें रखी। जिसके बाद 15 मिनट के अंदर न्यायाधीश ने नारायण राणे को जमानत दे दी थी।

नारायण राणे के एक वक्तव्य की वजह से यह पूरी घटना हुई थी। नारायण राणे ने अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया है। सरकारी वकील की तरफ से अदालत में यह दलील दी गई थी। वहीं पुलिस ने नारायण राणे की 7 दिनों की पुलिस कस्टडी भी मांगी थी। हालांकि जज की तरफ से सरकारी वकील की मांग को खारिज कर दिया गया था।

Source link