mumbai mayor trolled on twitter: mayor deleted the controversial tweet later on: मामला बढ़ने पर मेयर ने विवादित ट्वीट हटा दिया था

166

हाइलाइट्स:

  • मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने दिया विवादित बयान
  • ट्विटर पर जमकर ट्रोल हुईं मेयर किशोरी पेडनेकर
  • मेयर ने ट्विटर पर असंयमित भाषा का इस्तेमाल किया था
  • मामला बढ़ने पर मेयर ने विवादित ट्वीट हटा दिया था

मुंबई
मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर फिलहाल एक नए विवाद में फंसती हुई नजर आ रही हैं। इस बार मेयर साहिबा ट्विटर पर ट्रोल हो रही हैं। दरअसल ट्विटर पर एक सवाल के जवाब में किशोरी पेडनेकर ने कुछ ऐसा कह दिया जो यूजर्स को नागवार गुजरा और उसके बाद मुंबई की महापौर ट्विटर पर काफी ट्रोल की गईं। हालांकि एनबीटी ऑनलाइन ने जब उनसे संपर्क करने की कोशिश की तो उन्हें मातहत ने बताया कि मैडम अभी मीटिंग में हैं।

दरअसल किशोरी पेडनेकर ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था। इस इंटरव्यू में मुंबई के अंदर एक करोड़ वैक्सीनेशन को लेकर नौ कंपनियों का जिक्र था, जिनसे बीएमसी वैक्सीन खरीदने की कोशिश कर रही है। इस ट्वीट के नीचे जब एक यूजर ने उनसे पूछा कि किन कंपनियों को कॉन्ट्रैक्ट दिया गया है। तब जवाब में पेडणेकर के टि्वटर हैंडल से मराठी में लिखा गया तुझ्या बापाला यानी ‘आपके बाप को’।

जमकर हुई फजीहत
देश की आर्थिक राजधानी मुंबई की मेयर इस तरह के अप्रत्याशित जवाब के बाद किशोरी पेडनेकर की सोशल मीडिया पर काफी फजीहत हुई। हालांकि बाद में मेयर की तरफ से वह विवादित ट्वीट डिलीट कर दिया गया है लेकिन लोगों ने उस का स्क्रीनशॉट लेकर उसे शेयर करना शुरू कर दिया और इस प्रकार महापौर मंगलवार को ट्विटर पर काफी ट्रोल हुईं।

mayor tweet

मेयर किशोरी पेडनेकर ने दिया विवादित बयान

Source link