Mumbai Indians Fast Bowler Nathan Coulter Nile Said Ishan Kishan Has Cemented His Place As An Opener

24

Rajasthan vs Mumbai: पिछले कई सीज़न से मुबई इंडियंस के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज़ ईशान किशन का आईपीएल 2021 में बल्ला खामोश रहा है. उनकी खराब फॉर्म को देखते हुए कप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें टीम से बाहर भी कर दिया था. हालांकि, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में उन्हें एक बार फिर टीम में शामिल किया गया और ओपनिंग के लिए भेजा गया. 

ईशान किशन ने इस मौके को दोनों हाथों से भुनाते हुए सिर्फ 25 गेंदो में नाबाद 50 रनों की मैच विनिंग पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से पांच चौके और तीन छक्के निकले. ईशान ने 200 के स्ट्राइक रेट से रन बनाकर अपने आलचकों को माकूल जवाब दिया है. ईशान की इस पारी के बाद मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल ने कहा है कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ विशेष पारी के बाद उन्हें लगता है कि ईशान किशन ने ओपनर के तौर पर टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है. 

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में चार ओवर में सिर्फ 14 रन देकर चार विकेट लेने वाले कूल्टर नाइल ने कहा, “मुझे लगता है कि रनों के बीच किसी का भी होना अच्छा है. ईशान किशन का आना वास्तव में अच्छा था, खासकर कुछ मैचों को मिस करने के बाद. इतने कठिन विकेट पर प्रदर्शन करना बेंच पर बैठे उन लोगों की गुणवत्ता को दशार्ता है जो हमारे लिए आते हैं और प्रदर्शन करते हैं. इसलिए, मैं उसे रन बनाते हुए देखकर वास्तव में खुश था. अब जब वह फॉर्म में वापस आ गए हैं, तो वह आगे जाकर उस फॉर्म को आगे बढ़ा सकते हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “मेरे ख्याल से ईशान किशन का शीर्ष पर बल्लेबाजी करना उनके लिए अच्छा है. उन्हें अपने शॉट्स खेलना पसंद है. क्विंटन डी कॉक के बाहर रहने से वह शीर्ष स्थान पर बल्लेबाजी करने आ सकते हैं. उन्होंने शायद यहां अपनी जगह पक्की कर ली है.”

Source link