MS Dhoni Name Will Be Etched In History: Tamil Nadu CM | तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने कहा

81


तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने रविवार को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के रिटायरमेंट को लेकर कहा कि उनका नाम इतिहास में लिखा जाएगा. धोनी ने कल शाम को इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपने रिटायरमेंट का एलान किया जहां वो अब इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं. लेकिन आईपीएल वो अभी भी खेलेंगे.

डीएमके अध्यक्ष एम के स्टालिन ने कहा कि धोनी का युग याद किया जाएगा और उनके “फुर्तीले कप्तानी” को श्रेय दिया जाएगा. वहीं अभिनेता-राजनेता कमल हासन ने धोनी के आत्म-विश्वास की सराहना की.

बता दें कि धोनी ने टीम इंडिया का नेतृत्व 3 आईसीसी ट्रॉफी में किया है जिसमें उन्होंने अपनी टीम को विजेता भी बनाया है. इसमें टी20 वर्ल्ड कप 2007, 2011 वर्ल्ड कप और चैंपियंस ट्रॉफी 2013 भी शामिल है.

स्टालिन माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर भी गए, जहां उन्होंने दिवंगत डीएमके अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि के साथ धोनी की तस्वीर साझा की.

धोनी ने कल 15 अगस्त के दिन इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने रिटायरमेंट का एलान किया. उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘अब तक आपके प्यार और सहयोग के लिए धन्यवाद. शाम 07:29 मिनट से मुझे रिटायर्ड समझिए.’

धोनी के रिटायरमेंट के कुछ देर बाद ही सुरेश रैना ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, अंबाती रायडू, कर्ण शर्मा और मोनू सिंह के साथ एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘आपके साथ खेलना काफी शानदार रहा महेंद्र सिंह धोनी. पूरे दिल से गर्व के साथ, मैं आपकी इस यात्रा में शामिल होना चाहता हूं. शुक्रिया भारत. जय हिंद.’





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here