MS Dhoni Corona Report Negative, Will Participate In Chennai Practice Camp

53


नई दिल्ली: IPL टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी का कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है. अब वह आईपीएल के 13वें सीज़न से पहले शुक्रवार को एक हफ्ते के कैंप के लिए चेन्नई पहुंचेंगे. बता दें कि धोनी पिछले एक साल से एक्शन से दूर हैं. उन्होंने 2019 विश्व कप के सेमीफाइनल के बाद से खुद को क्रिकेट के मैदान से दूर रखा है. अब आईपीएल 2020 में वह एक बार फिर एक्शन में दिखाई देंगे.

19 सितंबर से शुरू हो रहा है आईपीएल का 13वां सीज़न

गौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी के कारण आईपीएल का 13वां सीज़न 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाएगा. पहले ये लीग 29 मार्च से खेली जानी थी, लेकिन महामारी के कारण इसका आयोजन समय पर नहीं हो सका. एक सूत्र ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा कि कैंप में शामिल होने से पहले धोनी का उनकी टीम के साथी मोनू कुमार सिंह के साथ अनिवार्य टेस्ट किया गया था.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की तरफ से बनाई गई मानक संचालन प्रक्रिया (SOP) के मुताबिक, खिलाड़ियों का चेन्नई पहुंचने के बाद एक बार और टेस्ट किया जाएगा. पहले आईपीएल-13 का आयोजन 29 मार्च को किया जाना था, लेकिन कोविड-19 के कारण इसे टाल दिया गया था. इससे पहले राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत याज्ञनिक का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया था.

यह भी पढ़ें-

ENG vs PAK: बारिश के कारण पहले दिन हुआ सिर्फ 45.4 का ओवर का खेल, पाक ने खोए पांच विकेट



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here