नाका गुरुद्वारा में सत्तर हजार से अधिक लोगों ने कराया वैक्सीनेशन

41

भास्कर न्यूज

लखनऊ।राजधानी में चल रहे मेगा वैक्सीनेशन अभियान में ऐतिहासिक गुरुद्वारा नाका हिंडोला में अब तक सत्तर हजार लोगों का वैक्सिनेशन कर अभियान में सक्रिय योगदान पेश किया है।

प्रबंधक कमेटी के तत्वावधान में चल रहे ऐतिहासिक गुरुद्वारा के वैक्सीनेशन सेंटर में गुरुवार को 478 लोगों को वैक्सीन की पहली और दूसरी डोज लगाई गई यह जानकारी कमेटी के प्रवक्ता सतपाल सिंह मीत ने दी।

गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह बग्गा ने बताया कि गुरुद्वारा साहब में कोविशील्ड और कोवैक्सीन दोनों की पहली और दूसरी डोज लगाई जा रही है। आज जब देश में वैक्सीन लगाने का आंकड़ा सौ करोड़ को पार कर गया है तो हमारे लिए भी यह गर्व की बात है कि गुरुद्वारा साहब के वैक्सीनेशन सेंटर में भी लगभग सत्तर हजार डोज लगाए जा चुके हैं।

सरकार और प्रशासन ने भी वैक्सीनेशन के मिशन में अपना पूर्ण योगदान दिया है तभी देश में और लखनऊ के वैक्सीनेशन ने रिकॉर्ड समय में अधिकाधिक लोगों को वैक्सीन लगाने में सफलता प्राप्त की है। हमारी कमेटी नगरवासियों से अपील करती है कि जिन्होंने पहली डोज लगवा ली है और दूसरी डोज की उनकी तारीख आ गई है

वह कृपया अपनी दूसरी डोज लगवा कर सुरक्षित हो जायें और लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें।उन्होंने मेडिकल टीम, प्रबंधक कमेटी के सदस्यों और गुरूद्वारा साहिब के सेवादारों द्वारा पूरी तन्मयता से की जा रही सेवा की भी सराहना की।