Monty Panesar Said Ravindra Jadeja Will Perform Well In England Conditions | मोंटी पनेसर बोले

110

इंग्लैंड के बाएं हाथ के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर ने कहा है कि इंग्लैंड दौरे पर होने वाली आगामी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारत को ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को जरूर टीम में शामिल करना चाहिए, क्योंकि जडेजा इंग्लिश परिस्थितियों में शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं. भारत को अगस्त में इंग्लैंड दौरे पर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है, जोकि चार अगस्त से शुरू होगी. 

पनेसर ने वीडियो मैसेजिंग के जरिए फैन्स तक पहुंचाने के लिए सेलीब्रिटी कॉमर्स के क्षेत्र में एशिया के सबसे बड़े प्लेटफॉर्म-गोनट्स के एक कार्यक्रम में कहा, “रविंद्र जडेजा शानदार प्रदर्शन करेंगे. भारत से बाहर विदेशों में वह बेहतरीन गेंदबाजी करते हैं. मुझे उम्मीद है कि वह इंग्लिश परिस्थितियों में शानदार प्रदर्शन करेंगे.”

गौरतलब है कि पनेसर ने इससे पहले कहा था कि भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली आगामी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 5-0 से जीतेगी, लेकिन अब उनका कहना है कि भारत मेजबान इंग्लैंड पर क्लीन स्वीप नहीं कर पाएगा. हालांकि, उन्होंने कहा कि भारतीय टीम आगामी सीरीज जीत सकती है. क्योंकि उसके पास अच्छे तेज गेंदबाज और अनुभवी बल्लेबाज हैं. 

पनेसर ने कहा, “मुझे लगता है कि इस बार इसका संबंध मौसम से है, लेकिन भारत की यह टीम भी काफी मजबूत है. उनके पास अच्छे तेज गेंदबाज हैं, वे स्विंग गेंद को बेहतर तरीके से खेलते हैं और उनके स्पिनरों के पास इस बात का बेहतर विकल्प है कि कैसे अच्छा प्रदर्शन किया जाए. मौजूदा भारतीय टीम बहुत अच्छा खेल रही है. वह 5-0 से नहीं, लेकिन सीरीज जरूर जीतेगी.”

39 साल के पनेसर ने कहा कि इंग्लैंड की सफलता इस बात पर निर्भर करेगी कि अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड किस तरह से प्रदर्शन करते हैं. उन्होंने कहा, “मैं समझता हूं कि इंग्लैंड की टीम इंग्लैंड में बहुत अच्छी है. हालांकि, यह काफी दिलचस्प सीरीज होने वाली है. हमें यह देखना होगा कि जेम्स एंडरसन और स्टुर्ट ब्रॉड किस तरह का प्रदर्शन करते हैं.”

Source link