Money Heist Season 5 Trailer Released Watch Here YouTube Direct Links

19

Money Heist 5 Trailer: क्राइम और ड्रामा पर आधारित स्पेनिश वेबसीरीज ‘मनी हाइस्ट 5’ (Money Heist 5) का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है.  ‘मनी हाइस्ट’ नेटफ्लिक्स पर आई अब तक की सबसे धांसू वेबसीरीज में से एक है, जिसे दुनियाभर के दर्शकों का प्यार मिला है.  ‘मनी हाइस्ट’ के अब तक चार पार्ट्स आ चुके हैं, पांचवे पार्ट के ट्रेलर में दिखाया गया है कि ‘रॉयल मिंट ऑफ़ स्पेन’ और ‘बैंक ऑफ़ स्पेन’ में अपनी टीम के साथ बेहद शातिराना अंदाज़ में चोरी करने वाले प्रोफ़ेसर पकड़े जाते हैं.

 
 
आपको बता दें कि ‘मनी हाइस्ट’  सीरीज में दिखाया गया है कि प्रोफेसर बेहद तेज दिमाग हैं और किसी भी चोरी का फुलप्रूफ प्लान वही बनाते हैं. बहरहाल, ट्रेलर देखकर यह समझ आता है कि प्रोफ़ेसर के पकड़े जाने के बाद उनकी टीम अब खुद के भरोसे है और बैंक के अन्दर फंस कर रह गई है. चूकिं, प्रोफेसर भी पकड़े जा चुके हैं ऐसे में टीम के पास बैंक से सुरक्षित बाहर निकलने का कोई प्लान बी भी नहीं है. इस बीच स्पेन की सेना भी बैंक पर धावा बोल देती है. अब बैंक ऑफ स्पेन में गैंग की चल रही डकैती का क्या होगा अंजाम?

Money Heist 5 Trailer: बैंक ऑफ स्पेन में गैंग की चल रही डकैती का क्या होगा अंजाम, इस बार होगा खुलासा
 
ट्रेलर देखने के बाद अब दर्शकों के मन में ज़ाहिर तौर पर यह उत्सुकता जाग रही होगी कि क्या हर बार की तरह प्रोफ़ेसर अपनी टीम को बचा ले जाएंगे ? क्या टीम इस मुश्किल से बाहर निकल सकेगी ? प्रोफ़ेसर का आगे क्या होगा ? कहीं ये प्रोफ़ेसर के ही प्लान का एक हिस्सा तो नहीं आदि . आपको बता दें कि  ‘मनी हाइस्ट’ का ट्रेलर रिलीज होते ही यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसे चंद मिनटों में ही लाखों ने लोगों ने देख डाला है.  बताते चलें कि ‘मनी हाइस्ट’ में स्पेनिश एक्टर Alvaro Morte, Sergio Marquina नाम के प्रोफ़ेसर के रोल में नज़र आए हैं.

ये भी पढ़ें: 

5 करोड़ से लेकर 20 करोड़ तक, टीवी पर काम करने की इतनी मोटी रकम वसूलते हैं ये टॉप स्टार्स

उम्र 58, फिटनेस 100%: 80 के दशक की अभिनेत्री Anita Raj पर नहीं हुआ उम्र का असर, आज भी दिखती हैं इतनी फिट

Source link