Mohammed Siraj Bit Sad For Not Able To Make Into Team For The T20 World Cup | Mohammed Siraj टीम में नहीं चुने जाने से निराश, कहा

29

T20 World Cup: यूएई में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है. सिराज ने टीम सिलेक्शन के बाद पहली बार अपने दिल का दर्द बयां किया है. सिराज टीम में जगह नहीं बना पाने से निराश हैं और उन्होंने कहा है कि वर्ल्ड कप में खेलना उनका सपना था.

सिराज ने हाल ही में खत्म हुए इंग्लैंड दौरे पर बेहतरीन प्रदर्शन किया था. सिराज ने लॉर्ड्स टेस्ट में आठ विकेट लिए थे और टीम को 151 रनों जीत दिलाने और 1-0 की बढ़त हासिल कराने में अहम भूमिका निभाई थी. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड दौरे पर शानदार प्रदर्शन की वजह से सिराज का टी20 वर्ल्ड कप में चयन लगभग तय माना जा रहा था. 

सिराज ने हालांकि अपने भविष्य के प्लान के बारे में भी बात की है. सिराज ने कहा, “चयन हमारे हाथ में नहीं है. टी20 विश्व कप में खेलना निश्चित रूप से एक सपना था. लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि सब खत्म हो गया है. मेरे पास और भी कई लक्ष्य हैं. सबसे बड़ा लक्ष्य टीम को मैच जीतने में मदद करने में मुख्य भूमिका निभाना है.”

विराट कोहली को दिया जीत का श्रेय

सिराज ने इंग्लैंड दौरे के अपने अनुभव को अच्छा बताया. तेज गेंदबाज ने कहा, “कल्पना के किसी भी हिस्से से इंग्लैंड का दौरा एक शानदार अनुभव था. मुझे खुशी है कि मैं अपने कप्तान विराट भाई, मुख्य कोच रवि शास्त्री, सहयोगी स्टाफ और पूरी टीम का भरोसा कायम कर सका.”

कोहली ने अपनी कामयाबी का श्रेय कप्तान विराट कोहली को दिया है. स्टार खिलाड़ी ने कहा कि इंग्लैंड सीरीज से पहले कोहली की एक सलाह ने उन्हें दौरे के दौरान मदद की और उसी के चलते वह लॉर्डस में अपने आठ विकेट लेने में कामयाब हुए.  

Virat Kohli से चार साल में तीन अहम फैसले लेने पर हुई चूक, गंवानी पड़ी T20 से कप्तानी

Source link