modi calls to uddhav thackeray: rashmi was found corona positive few days back: कुछ दिन पहले रश्मि ठाकरे कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं

261

हाइलाइट्स:

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को फोन
  • पीएम ने ठाकरे को फोन कर उनकी पत्नी की तबीयत का हाल-चाल लिया
  • कुछ दिन पहले रश्मि ठाकरे कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं
  • फिलहाल रश्मि ठाकरे रिलायंस अस्पताल में कोरोना का इलाज करवा रही हैं।

मुंबई
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार के दिन महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को फोन कर उनकी पत्नी रश्मि ठाकरे की तबीयत का हालचाल पूछने की खबर सामने आई है। ठाकरे की पत्नी रश्मि कोरोना पॉजिटिव हैं और फिलहाल रिलायंस अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती हैं। मोदी ने रश्मि ठाकरे की अच्छी सेहत के लिए शुभकामनाएं भी दीं।

रश्मि ठाकरे को 23 मार्च के दिन कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। मुख्यमंत्री के सरकारी निवास स्थान वर्षा पर उन्होंने खुद को क्वारंटाइन किया हुआ था। दो दिन पहले रश्मि ठाकरे को रिलायंस अस्पताल में भर्ती किया गया था। खास बात यह है कि 11 मार्च के दिन रश्मि ठाकरे ने कोरोना की पहली डोज़ ली थी।

विधानसभा चुनाव के बाद शिवसेना ने छोड़ी एनडीए
2019 के विधानसभा चुनाव के बाद शिवसेना ने एनडीए का दामन छोड़कर बीजेपी से दूरी बना ली थी। जिसके बाद से ही दोनों पक्षों के बीच में जबरदस्त वाद-विवाद आए दिन देखने को मिलता है। राज्य में बीजेपी के नेता ठाकरे सरकार की एक एक गलती को ढूंढ कर जनता के बीच लाने का एक मौका नहीं छोड़ते। सचिन वझे मामला और परमबीर सिंह का लेटर बम इसका ताजा उदाहरण है। बीजेपी नेताओं ने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की थी। ऐसी स्थिति में पीएम का फोन आना कई लोगों के लिए आश्चर्य की बात है।

आदित्य ठाकरे भी कोरोना पॉजिटिव
राज्य के पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने खुद 20 मार्च के दिन ट्विटर के जरिए यह जानकारी दी थी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि मेरी कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है मेरे संपर्क में आए हुए सभी लोग अपना ध्यान रखें और कोरोना की जांच भी करवा लें। इसके अलावा उन्होंने सभी से मास्क पहनने की भी विनती की थी।

Source link