Mitchell Starc Hopeful Of Playing ODIs Against Sri Lanka After Having Stitches Removed From A Cut Finger

19

Australia tour of Sri Lanka: ऑस्ट्रेलिया की टीम इन दिनों श्रीलंका के दौरे पर है. यहां दोनों टीमों (Sri Lanka vs Australia) के बीच 5 वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है. सीरीज के पहले दो मुकाबले में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं. सीरीज का तीसरा मुकाबला 19 जून को कोलंबो में खेला जाएगा. मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. चोटिल तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क की उंगली में सुधार है ऐसे में वह वनडे सीरीज में खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

नेट पर कर रहे गेंदबाजी
32 वर्षीय तेज गेंदबाज को टी20 सीरीज के शुरुआती ओवर में चोट लग गई थी. बाद में उन्होंने शेष टी20 मैच नहीं खेले थे, जबकि चोट कुछ हद तक ठीक हो गई थी. आईसीसी के नियमों के तहत हाथ या उंगलियों की सुरक्षा के लिए टेप केवल अंपायरों की सहमति से ही लगाई जा सकती है. मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) नेट पर गेंदबाजी कर रहे हैं. 

टेस्ट सीरीज पर है नजर
मिचेल स्टार्क ने रिपोर्ट्स से कहा कि यह निराशाजनक है कि वह फिट होने के बाद भी मैच नहीं खेल रहे हैं. घाव में काफी हद तक सुधार है, अगले कुछ दिनों में यह और सही हो जाएगा. जब हम कोलंबों पहुंचेंगे तो एक बार फिर देखेंगे क्या स्थिति है. वनडे के बाद हमें टेस्ट सीरीज भी खेलनी है और ऐसे में जल्दी चोट का सही होना जरूरी है.

29 जून से शुरू होगी टेस्ट सीरीज
ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका (Sri Lanka vs Australia) के बीच वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला आर प्रेमदासा स्टेडियम, कोलंबो में 19 जून को खेला जाएगा. सीरीज का चौथा वनडे 21 जून और पांचवां 24 जून को इसी स्टेडियम पर खेला जाएगा. इसके बाद दोनों टीमों के बीच 2 टेस्ट मैच भी खेले जाएंगे. पहला टेस्ट 29 जून से 3 जुलाई के बीच गाले इंटरनेशनल स्टेडियम, गाले में तो दूसरा टेस्ट भी इसी स्टेडियम में 8 से 12 जुलाई के बीच खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें…

FAB4 में सबसे आगे निकले जो रूट, ढाई साल में विराट, स्मिथ और विलिमयसन को पछाड़ा

ENG Vs NZ 3rd Test: तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम में बदलाव, जुड़वा भाइयों को मिली जगह

Source link