Misbah Ul Haq Said Pakistan Team Can Return To Test Series Against England | मिस्बाह उल हक बोले

80


साउथैम्पटन: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के चीफ सेलेक्टर और हेड कोच मिस्बाह उल हक का मानना है कि इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज़ का पहला टेस्ट गवाने के बावजूद पाकिस्तान टीम सीरीज़ में वापसी कर सकती है. दूसरे टेस्ट से पहले मिस्बाह ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट हारना काफी निराशजनक था. लेकिन अब टीम को सकारात्मक चीजों को लेकर आगे बढ़ना चाहिए.

मिस्बाह ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की वेबसाइट पर अपने कॉलम में लिखा, “यह एक रोमांचक टेस्ट था और इसका पूरा श्रेय इंग्लैंड को जाता है, जिन्होंने बेहतरीन वापसी की और हमसे मैच छीन लिया. निश्चित तौर पर यह निराशाजनक था. लेकिन अब हमें इन बातों को भूलना होगा, वरना हमारे लिए सीरीज़ में वापसी करना मुश्किल हो जाएगा. टीम का मानना है कि हम वापसी कर सकते हैं. कभी कभी किस्मत आपका साथ नहीं देती है तो कभी कभी विपक्षी टीम अच्छा खेलती है. यही इस खेल की खूबसूरती है.”

मिस्बाह ने की शान मसूद की तारीफ

इसके साथ ही मिस्बाह ने पहले टेस्ट में कप्तान अजहर अली के पहले बल्लेबाजी करने के फैसले की भी तारीफ की. वहीं उन्होंने पहले टेस्ट की पहली पारी में 156 रनों की पारी खेलने वाले शान मसूद की भी प्रशंसा की. उन्होंने कहा, इंग्लैंड की कंडीशंस में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करना, बहादुरी वाला फैसला था. वहीं शान मसूद ने भी शानदार बल्लेबाजी की. उनकी तारीफ करनी चाहिए. वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं. वह एक अलग ही बल्लेबाज़ हैं.

यह भी पढ़ें-

आईपीएल की टाइटल स्पॉन्सरशिप के लिए बीसीसीआई ने निकाला टेंडर

केरल के पूर्व स्पिनर अनंतपद्मनाभन आईसीसी अंतरराष्ट्रीय अंपायरों के पैनल में शामिल



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here