Messi Tells Barca He Wants To Leave, Signaling End Of Era | मेसी ने बार्सिलोना से कहा

47


दर्जनों खिताब, सैकड़ों गोल और अनगिनत रिकॉर्ड के बाद, बार्सिलोना में लियोनेल मेसी का शानदार करियर अचानक खत्म हो सकता है. मेसी ने मंगलवार को बार्सिलोना से कहा कि वह क्लब में लगभग दो दशकों के बाद उसे छोड़ना चाहते हैं. चैंपियंस लीग में बायर्न म्यूनिक के हाथों बेहद अपमानजनक हार के बाद मेसी ऐसा फैसला लेने जा रहे हैं.

बार्सिलोना ने कहा है कि मेसी ने क्लब छोड़ने के लिए अपनी इच्छा व्यक्त करते हुए एक दस्तावेज भेजा है. लेकिन क्लब ने संकेत दिया कि एक कानूनी लड़ाई हो सकती है और कहा कि अर्जेंटिना ग्रेट को ऐसा करने के लिए वो परमिशन नहीं देगा. बार्सिलोना ने कहा कि उसने जवाब में मेसी से कहा कि वह कल्ब में रहकर अपना करियर यहीं खत्म करें.

बार्सिलोना ने कहा कि मेसी के जरिए भेजे गए दस्तावेज ने एक खंड का संदर्भ दिया, जिससे उन्हें सीजन के अंत में मुफ्त में जाने की अनुमति मिलती है. हालांकि, क्लब ने कहा कि उस खंड को चालू करने की समय सीमा जून में समाप्त हो गई थी और यहां कानूनी सलाह लेनी चाहिए. मेसी के अनुबंध में 700 मिलियन यूरो (826 मिलियन डॉलर) का खरीद क्लॉज भी शामिल है.

33 वर्षीय मेसी ने बार्सिलोना में अपने समय के दौरान विश्व के शीर्ष खिलाड़ी के रूप में रिकॉर्ड छह ‘बैलेन डि ऑर’ पुरस्कार जीते हैं, और क्लब को 10 स्पेनिश लीग खिताब और चार चैंपियंस लीग के ताज जीतने में मदद की है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here