Mental Health Kangana Ranaut Hits Back At Twitter User Who Took A Dig At Her For Knowing Everything

42

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बेबाकी से अपना पक्ष रखती हैं. उन्होंने बॉलीवुड माफिया, सुशांत सिंह राजपूत केस और मेंटल इलनेस पर आगे आकर बातें की हैं. मेंटल हेल्थ को लेकर वह यूजर्स की ट्रोलिंग का शिकार हुई. उन्होंने एक यूजर को इसका करारा जवाब भी दिया. कंगना ने कहा कि उन्होंने ह्यूमन साइकोलॉजी में प्राइवेट ट्यूटशन लिया था. इसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई.

एक ट्विटर यूजर ने लिखा,”साइक्रेटिस्ट के पास जाने को साइकोलॉजी में प्राइवेट ट्यूशन के तौर पर नहीं गिना जा सकता. आपको तो हर चीज और हर किसी के बारे में सब कुछ पता है.” इस पर कंगना ने करारा जवाब दिया और ट्विटर पर लिखा,”मैंने न्यूयॉर्क में स्क्रीन राइटिंग का कोर्स किया है, जिसमें ह्यूमन साइकोलॉजी का 6 महीने का कोर्स भी शामिल था. मैंने इस कोर्स को 2 साल के लिए बढ़वा लिया था.”

यहां देखिए कंगना रनौत का ट्वीट-

कंगना ने अपने ट्वीट में आगे लिखा,”मुझे भले ही सब कुछ ना पता हो पर बहुत कुछ जानती हूं, क्या इस बात से कोई तकलीफ है?” कंगना की इस प्रतिक्रिया की उनके फैंस सराहना कर रहे हैं. इससे पहले कंगना ने कहा था कि मानसिक बीमारी का कोई वैध मेडिकल प्रूफ नहीं है. इस जिसके एक न्यूरोसाइंटिस्ट ने कहा कि उन्हें तब तक कोई टिप्पणी नहीं करनी चाहिए जब तक उन्हें इसकी पूरी सही जानकारी या अनुभवों ना हो।

दीपिका पर कसा था तंज

वहीं, कुछ दिन पहले कंहना रनौत ने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण के डिप्रेशन पर सवाल खड़े किए थे. कंगना ने कहा था कि एक इंसान कई सालों के बाद ब्रेकअप के इफेक्ट को कैसे महसूस कर सकता है. बता दें कि दीपिका मेंटल इलनेस के क्षेत्र में अपनी बहन के साथ काम कर रही हैं.

रिया ने सुशांत के शव को देखकर कहा था ‘सॉरी बाबू’, बीजेपी सांसद रवि किशन ने दिया ये रिएक्शन

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here