अंकित मिश्रा की अगुवाई में चला सपा जिला कार्यालय पर सदस्यता अभियान

114

भास्कर न्यूज
गोसाईंगंज, लखनऊ। गोसाईंगंज के युवा सपा नेता अंकित मिश्रा की अगुवाई में सपा जिला कार्यालय पर बड़ी संख्या में लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। सपा जिलाध्यक्ष जयसिंह जयंत ने सदस्यता दिलाई। आगामी निकाय चुनाव को लेकर गोसाईंगंज नगर पंचायत के अध्यक्ष पद के संभावित दावेदार अंकित मिश्रा सक्रिय हो गये हैं। उन्होंने बुधवार को गोसाईंगंज क्षेत्र के करीब 50 लोगों को समाजवादी पार्टी की सदस्यता दिलाई।

 

सदस्यता ग्रहण कराने के बाद सपा जिलाध्यक्ष जयसिंह जयंत ने अपने संबोधन में कहा पूरा प्रदेश भाजपा की नीति व सिद्धान्तों से पीड़ित है। हर व्यक्ति वर्ष 2022 में सपा को वोट देकर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिये तैयार बैठा है सिर्फ चुनाव की तारीखों की प्रतीक्षा है।

 

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने पिछले 5 साल में एक भी अच्छा काम नहीं किया है। समाज का हर तबका परेशान है। सपा जिलाध्यक्ष ने नारा दिया 20 घण्टा पेट को 4 घण्टा अखिलेश को। कहा कि सुबह शाम 2-2 घण्टे पार्टी का काम कर अखिलेश यादव के विचारों को जन जन तक पहुंचाएं।

 

कार्यक्रम में पूर्व जिला अध्यक्ष आशिक अली, जिला महासचिव शब्बीर खान, पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री देवकली प्रसाद, ब्राह्मण संगठन के नेता मुकेश मिश्रा,प्रधान संघ अध्यक्ष जितेंद्र कुमार जीतू,सपा नगर अध्यक्ष आसिफ अली, विधानसभा अध्यक्ष उमेश वर्मा,पार्षद श्यामेन्द्र मिश्रा व अच्छे मियां शशी रावत सहित तमाम लोग शामिल हुए।