Mayanti Langer Stuart Binny Blessed With Baby Boy After Social Media Reaction

68


IPL 2020: आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच के साथ होने जा रही है. हाल ही में स्टार स्पोर्ट्स ने अपने कमेंटेटर्स और एंकर्स के पैनल की घोषणा की. इस लिस्ट में मयंती लैंगर का नाम न देखकर फैन्स हैरान रह गए. सोशल मीडिया पर तमाम प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी. लेकिन अब मयंती लैंगर का लिस्ट में नाम शामिल नहीं होने के पीछे की वजह का खुलासा हो गया है.

मयंती लैंगर ने ट्वीट कर बताया है कि वह और स्टुअर्ट बिन्नी 6 हफ्ते पहले ही माता-पिता बने हैं. यही वजह है कि वह इस बार आईपीएल को होस्ट करती हुई नहीं नजर आएंगी. मयंती लैंगर ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया जिसमें वह अपने बेटे और पति स्टुअर्ट बिन्नी के साथ नजर आ रही हैं. मयंती ने स्टार स्पोर्ट्स को टैग करते हुए ट्वीट कर लिखा, ”मैं आईपीएल देखना पसंद करूंगी और सभी को शुभकामनाएं. उन्होंने जतीन सप्रू, सुहैल चंडोक, आकाश चोपड़ा, संजना गणेशन, डीन जोन्स, स्कॉट स्टाइरिस, ब्रेट ली और संजोग गुप्ता को भी ट्वीट में टैग किया.

उन्होंने फोटो के साथ मैसेज में लिखा, ”तो आप में से कुछ लोग ही पता लगा सके और बाकी अंदाजा लगाते रहे. पिछले पांच साल से स्टार स्पोर्ट्स में शामिल मेरी फैमिली ने मुझे बड़े इवेंट्स में काम करने का मौका दिया. यहां तक कि जब मुझे उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी तब उन्होंने मेरा सपोर्ट किया. उन्होंने तमाम एडजेस्टमेंट्स किए ताकि मैं आराम से एंकरिंग करती रहूं, जब तक मैं 20 सप्ताह (करीब पांच महीने) थी. अगर आईपीएल अपने टाइम पर होता तो ऐसा करती रहती. मैं और स्टुअर्ट करीब छह सप्ताह पहले एक बेटे के पेरेंट्स बने हैं. जिंदगी बेहतरी के लिए बदल गई है.’’ लोग सोशल मीडिया के जरिए ट्वीट कर दोनों को बधाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

IPL 2020: ब्रेट ली ने इस टीम को बताया खिताब जीतने का प्रबल दावेदार, बताई ये बड़ी वजह





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here