Markandey Katju Reaction On Kunal Kamra Controversial Tweet On Independence Day

68

स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा अक्सर ही विवादों में घिरे रहते हैं. अब एक बार फिर से विवादित ट्वीट के जरिए कुणाल ने कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी कर दी है. कुणाल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया और इसके चलते तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनकी आलोचना भी कर रहे हैं. इतना ही नहीं कुणाल कामरा के इस ट्वीट पर सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मार्कंडेय काटजू ने भी प्रतिक्रिया दी है.

दरअसल कामरा के ट्वीट की बात करें तो उन्होंने 15 अगस्त को लिखा, “1947 में आज ही के दिन भारत ने अंग्रेजों से आजादी पाई थी और 16 मई 2014 को भारत ने कॉमन सेंस से आजादी पाई.” स्वतंत्रता दिवस पर कुणाल कामरा का ऐसा ट्वीट करना काफी सारे सोशल मीडिया को जरा भी नहीं भाया और उन्होंने कामरा को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

वहीं कामरा के इस ट्वीट पर मार्कंडेय काटजू की प्रतिक्रिया की बात करें तो उन्होंने लिखा, “सही मायने में स्वतंत्रता दिवस तब आएगा जब भारत में गरीबी, बेरोजगारी, भुखमरी, स्वास्थ्य सेवा की कमी और अच्छी शिक्षा, मूल्य वृद्धि, भ्रष्टाचार, अल्पसंख्यकों के खिलाफ अत्याचार आदि समाप्त हो जाएंगे. बिना इसके आजादी का मतलब कुछ भी नहीं हैं.”

इसके साथ ही कामरा को ट्रोल करने वाले एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “जो इमरान खान को अपना बाप मानते हैं और इंडिया नहीं पाकिस्तान की गुलामी करते हैं उनके लिए मोदी जहर हैं.” वहीं एक दूसरा यूजर लिखता है, “1947 में भारत को अंग्रेजों से आजादी मिली थी लेकिन कुणाल कामरा अभी भी स्टॉकहोम सिंड्रोन का गुलाम है.”

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here