आइएएस भी बन सकते हैं प्रबंधन के छात्र:देशराज बंसल

21

 

– आईएमआरटी बिजनेस स्कूल में आयोजित तीन दिवसीय बीबीए इंडक्शन प्रोग्राम का समापन

भास्कर न्यूज़
लखनऊ।राजधानी के गोमतीनगर स्थित आईएमआरटी बिजनेस स्कूल में आयोजित तीन दिवसीय बीबीए इंडक्शन प्रोग्राम के समापन सत्र को संबोधित करते हुए संस्था के चेयरमैन डीआर बंसल ने प्रेरणादायक जीवनियों के माध्यम से अध्ययनरत छात्रों को सिविल सर्विसेज के लिए प्रेरित किया।

और कहा कि प्रबंधन एवं तकनीकी शिक्षा ग्रहण करने वाले छात्र प्रतिभाशाली होने के साथ उत्साह एवं नई ऊर्जा से लबरेज होते हैं।जरूरत सिर्फ़ अच्छे मार्गदर्शन और परिश्रम की होती है।लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए सभी छात्र एवं छात्राओं को एकाग्रता के साथ अपना भविष्य संवारने में क़ीमती वक़्त को बिताना चाहिए।

व्यवसायिक शिक्षा एवं प्रबंधन में शिक्षा ग्रहण कर रहे कालेज के दो हजार छात्रों में से करीब 120 बीबीए के छात्र एवं छात्राओं ने इंडक्शन प्रोग्राम में हिस्सा लिया। 4 अक्टूबर से 6 अक्टूबर तक चले इस कार्यक्रम में कई शिक्षाविदों ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की राह दिखाई।और संघर्ष की बदौलत हर लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए उन्हें प्रेरित किया।

उल्लेखनीय है कि राजधानी का यह शिक्षण संस्थान शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणी होने के साथ ही समाजसेवा के क्षेत्र में अपनी खास पहचान रखता है।सामाजिक व शिक्षण कार्यों की बदौलत अपनी अलग पहचान रखने वाले इस कालेज में प्रत्येक छात्र एवं छात्राओं को मोटिवेशन के माध्यम से ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए प्रेरित किया जाता है।