Man stabbed to death in Faridabad next day his friend commits suicide by jumping in front of train

26

हरियाणा के बल्लभगढ़ के सागरपुर गांव में शनिवार देर शाम कुछ लोगों ने राहुल नामक एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी, जबकि राहुल हत्याकांड के प्रत्यक्षदर्शी और मृतक के दोस्त रिंकू ने रविवार सुबह 9:30 बजे रेल के नीचे कटकर अपनी जान दे दी। रिंकू भी सागरपुर गांव का रहने वाला था। एक युवक की हत्या और दोस्त द्वारा आत्महत्या की इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस दोनों मामलों की बारीकी से जांच में जुट गई है।

हत्या क्यों और किसने की, अभी तक इसका खुलासा नहीं हो सका है। इसके अलावा मृतक के दोस्त ने ट्रेन के आगे छलांग क्यों लगाई, पुलिस सभी बिंदुओं को लेकर जांच में जुटी है। खबर लिखे जाने तक पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम कराए जाने की तैयारी में थी।

फरीदाबाद : निर्माणाधीन मकान में सो रहे मिस्त्री और बेलदार की हत्या, तीसरे की हालत गंभीर

ग्रामीणों के अनुसार, रिंकू और राहुल दोनों अच्छे दोस्त थे और शनिवार शाम को दोनों इकट्ठे ही बल्लभगढ़ से गांव की ओर आ रहे थे। जब यह दोस्त बाइकों पर सागरपुर और सुनपेड़ के बीच पहुंचे तभी कुछ युवकों ने राहुल को चाकू से गोद दिया। गंभीर अवस्था में राहुल को सर्वोदय अस्पताल ले जाया गया, जहां शनिवार देर रात राहुल ने दम तोड़ दिया।

उधर, रविवार सुबह 9:30 बजे राहुल के दोस्त घायल रिंकू ने भी रेल के आगे कूदकर अपनी जान दे दी इन दोनों घटनाओं के बाद गांव में पूरी तरह माहौल गमगीन बना हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Source link