man sitting on plane wheels hanging in air landing gear flight airport

34

एक शख्स ने विमान के लैंडिंग गियर (Landing Gear) के पास बैठकर यात्रा की. हैरानी की बात है कि विमान दो घंटे से अधिक समय तक हवा में रहा. इस दौरान ये शख्स लैंडिंग गियर के पास ही बैठा रहा. 

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 29 Nov 2021, 01:59:25 PM

शख्स ने विमान में पहियों के पास बैठकर तय किया सफर (Photo Credit: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली:

अमेरिका में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स विमान के लैंडिंग गियर के पास बैठकर हवाई यात्रा की. शख्स करीब ढाई घंटे तक लैंडिंग गियर के पास ही बैठा रहा. उसने सोचा था कि बिना किसी को जानकारी मिले वह सफर तय कर लेगा लेकिन जब प्लेन लैंड हुआ तो एयरपोर्ट के कर्मचारियों ने जब उस शख्स को लैंडिग गियर पर बैठे देखा तो सभी हैरान रह गए. हालांकि उसकी हालत काफी गंभीर थी जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. इस शख्स ने ग्वाटेमाला (Guatemalan) से मियामी (Miami) तक का सफर तय किया.  

ग्वाटेमाला से मियामी तक का सफर करीब ढाई घंटे का है. किसी तरह शख्स प्लेन के रवाना होने से पहले उसके लैंडिंग गियर के बीच जाकर बैठ गया. प्लेन 33 हजार फीट की ऊंचाई पर उड़ान भर रहा था. इस दौरान पर लैंडिंग गियर के बीच ही बैठा रहा. प्लेन के लैंड होने पर कर्मचारी भी यह देखकर हैरान रह कि वह जिंदा कैसे बच गया. कस्टम विभाग के अधिकारियों से मुताबिक ‘मियामी एयरपोर्ट पर 26 वर्षीय व्यक्ति को पकड़ा गया है, जो ग्वाटेमाला से आने वाले एक विमान के लैंडिंग गियर के बॉक्स में मौजूद था.’ शनिवार को हुई इस घटना का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें विमान के लैंड करने के बाद एयरपोर्ट कर्मचारियों को लैंडिग गियर से शख्स को निकालते हुए देखा जा सकता है. 



संबंधित लेख

First Published : 29 Nov 2021, 01:59:25 PM


For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link