man arrested for firing outside his ex-girlfriend house in Delhi – सनकी आशिक ने पूर्व प्रेमिका के घर के बाहर की फायरिंग, बोला

73

राजधानी दिल्ली में अपनी पूर्व प्रेमिका के घर के बाहर गोली चलाने के आरोप में पुलिस ने एक 27 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम सुमित तोमर है। पुलिस ने बताया कि कथित रूप से युवक ने इसलिए गोली चलाई थी, क्योंकि शादी होने के बाद युवती उसे नजरअंदाज कर रही थी।

पुलिस ने बताया कि सुमित तोमर ने आली विहार स्थित धर्मपाल कॉलोनी में रविवार देर रात उस समय गोली चलाई, जब 24 वर्षीय युवती अपने परिवार के साथ घर पर थी। गोली की आवाज सुनकर युवती ने दरवाजा खोला तो बाहर सुमित तोमर को एक देशी बंदूक हाथ में लिए देखा।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पूर्व) आर.पी. मीणा ने बताया कि युवती को देखकर तोमर चिल्लाया, ”बाहर आओ, मैं तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार दूंगा।” इसके बाद वह भाग गया।

युवती ने पुलिस को बताया कि उसके और तोमर के बीच 10 साल तक प्रेम संबंध रहे थे, लेकिन 2018 में उसके विवाह के बाद उसने अपने संबंध खत्म कर उसे नजरअंदाज करना शुरू कर दिया था।

पुलिस ने बताया कि सुमित इस बात से नाराज था और उसने युवती को धमकी दी थी कि उसे इसका परिणाम भुगतना होगा। मीणा ने कहा कि जांच के दौरान पुलिस को मंगलवार को जानकारी मिली कि सुमित तोमर आली विहार वन में छुपा हुआ है। पुलिस ने छापेमारी के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि सुमित ने पुलिस को बताया कि वह युवती से विवाह करना चाहता था, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। मीणा ने बताया कि उसने पिछले महीने आगरा से बंदूक खरीदी थी, जो उसके पास से बरामद कर ली गई है। 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here