maharastra news: कांग्रेस का आधार कार्ड है गांधी परिवार, कोई दूसरा नहीं कर सकता लीडः संजय राउत – sanjay raut said gandhi family is the adahar card of congress no other person lead party

63
मुंबई
हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। उन्होंने ‘गांधी परिवार’ को कांग्रेस का आधार कार्ड कहा है। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार के सदस्य के अलावा कोई भी नेता पार्टी का नेतृत्व नहीं कर सकता।

संजय राउत ने कहा, ‘केवल गांधी परिवार कांग्रेस का आधार कार्ड है, चाहे सोनिया हों या राहुल और प्रियंका। राहुल गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष रहते हुए पार्टी का अच्छी तरह से नेतृत्व किया। उनके नेतृत्व में पार्टी राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ जैसे राज्यों में विधानसभा चुनाव जीतने में सफल रही। लेकिन पिछले लोकसभा चुनावों के बाद, उन्होंने इस पद को छोड़ दिया। आज भी मुझे लगता है कि राहुल में पार्टी का नेतृत्व करने की क्षमता है।’

‘आंतरिक मुद्दे को सुलझाए कांग्रेस’

शिवसेना राज्यसभा सांसद ने कहा, ‘हालांकि कांग्रेस पर टिप्पणी करना मेरे लिए उचित नहीं है, क्योंकि यह उनका आंतरिक मुद्दा है, लेकिन कांग्रेस देश की एकमात्र ऐसी पार्टी है, जिसमें हर गांव में कार्यकर्ता हैं। यद्यपि यह वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य में कमजोर हो गई है। इसे आंतरिक मुद्दों को सुलझाना चाहिए क्योंकि यह एक प्रमुख विपक्षी दल है। एक मजबूत विपक्ष हमेशा देश को लाभान्वित करता है, इसलिए पार्टी को विपक्ष के रूप में लड़ने के लिए तैयार रहना चाहिए।

बिहार चुनाव लड़ेगी शिवसेना
शिवसेना नेता ने यह भी संकेत दिया कि उनकी पार्टी शिवसेना बिहार विधानसभा चुनाव लड़ सकती है। बिहार में नवंबर 2020 में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के नेता शिवसेना की बिहार इकाई के संपर्क में हैं और जल्द ही इस मुद्दे पर बात होगी। करेंगे।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here