maharashtra congress vs shivsena: conress mla made allegations over shivsena minister anil parab :कांग्रेस विधायक जीशान सिद्दकी ने मंत्री अनिल परब पर लगाया आरोप

20

हाइलाइट्स:

  • कांग्रेस विधायक ने लगाया अपनी ही सरकार के मंत्री पर आरोप
  • कांग्रेस विधायक जीशान सिद्दकी ने मंत्री अनिल परब पर लगाया आरोप
  • स्थानीय विधायक होने के बावजूद उन्हें कार्यक्रम में नहीं बुलाया गया
  • वैक्सीनेशन सेंटर के उद्घाटन समारोह में जीशान को नहीं बुलाया गया था

मुंबई
महाराष्ट्र में एक बार फिर से कांग्रेस बनाम शिवसेना का माहौल बनता हुआ नज़र आ रहा है। मुंबई में बांद्रा पूर्व के कांग्रेस विधायक जीशान सिद्दीकी ने शिवसेना पर कोरोना के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाया है।

दरअसल जीशान सिद्दीकी के विधानसभा क्षेत्र में गुरुवार के दिन वैक्सीनेशन सेंटर का उद्घाटन राज्य के परिवहन मंत्री अनिल परब द्वारा किया गया। लेकिन उद्घाटन समारोह में स्थानीय विधायक होने के बावजूद उन्हें नहीं बुलाया गया। नियमतः स्थानीय विधायक को बुलाया जाना चाहिए। इसी बात का विरोध जीशान ने किया है। जीशान सिद्दीकी ने ट्विटर पर ट्वीट कर महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना से यह पूछा है कि क्या अब हम वैक्सीन के मुद्दे पर भी राजनीति करने जा रहे हैं?

महाविकास अघाड़ी में मतभेद
महाविकास अघाड़ी सरकार में मतभेद का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी तीनों दलों में खींचतान की खबरें सामने आ चुकी हैं। इसके पहले भी कांग्रेस के नेताओं ने यह बात स्वीकार की है कि उन्हें ठाकरे सरकार में तवज्जो नहीं दी जा रही है। जिसका जीता जागता उदाहरण बांद्रा पूर्व का यह मामला भी है। इसके अलावा शिवसेना, कांग्रेस आला कमान पर भी विवादित टिप्पणियां कर चुकी है।

शिवसेना- एनसीपी में अनबन
शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी( NCP) में भी पिछले साल अनबन की खबरें सामने आई थी, जब शिवसेना के नेताओं को अजित पवार की मौजूदगी में एनसीपी में शामिल करवाया गया था। इस कार्यक्रम के लिए खुद अजित पवार नासिक गए थे। इस बात से शिवसेना के नेता काफी नाराज हुए थे। इस मामले को शांत करने के लिए खुद शरद पवार को ठाकरे के बंगले पर जाकर मुलाकात करनी पड़ी थी।

anil parab and zeeshan

महाविकास अघाड़ी में मतभेद

Source link