Madhuri Dixit Son Arin Graduates From High School Actress Shared Proud Moment Note

109

माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर सबसे एक्टिव सेलेब्स में से एक हैं. वह अपनी लाइफ जुड़े हर छोटे-बड़े अपडेट के बारे में पोस्ट करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में अपने बड़े बेटे अरिन के हाई स्कूल से ग्रेजुएट होने के बारे में ट्वीट किया और सोशल मीडिया पर अपने फॉलोवर्स को अपने ‘प्राउड मूमेंट’ के बारे में बताया. अरिन माधुरी और डॉ. श्रीराम नेने के बड़े बेटे हैं.

माधुरी दीक्षित ने प्राउड मूमेंट को लेकर एक नोट लिखा और एक पारिवारिक तस्वीर पोस्ट किया है. उन्होंने लगताार कई  ट्वीट्स किए हैं. एक ट्वीट में उन्होंने उन लोगों को भी बधाई दी, जो इस साल ग्रेजुएशन की उपाधि प्राप्त की. उन्होंने ये भी लिखा कि ये साल सभी के लिए काफी कठिन रहा है. 

माधुरी ने दी बधाई

माधुरी दीक्षित ने लिखा,”राम और मेरे लिए गर्व का पल है, क्योंकि अरिन ने हाई स्कूल से ग्रैजुएट किया है. बधाई अरिन और 2021 में ग्रेजुएट हुए सभी लोगों के लिए.” माधुरी दीक्षित ने इस ट्वीट में उन्होंने एक पारिवारिक तस्वीर भी शेयर की है. इसमें अरिन ग्रेजुएट यूनीफॉर्म में दिख रहे हैं, जबकि माधुरी एक काले रंग की ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. अरिन के दायीं ओर उनके पिता डॉ श्रीराम नेने हैं.

 माधुरी दीक्षित ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “यह वर्ष आप सभी के लिए कितना कठिन रहा है और हम स्थिति से ऊपर उठने और सफल होने के लिए आपके लचीलेपन, ताकत, कड़ी मेहनत और फोकस को सलाम करते हैं. सराहना करते हैं.”

ग्रेजुएट्स को किया मोटिवेट

एक अन्य ट्वीट में माधुरी ने लिखा,”तो, अपने जुनून का पालन करें और समझें कि एक दिन आपके पास फर्क करने की शक्ति होगी, इसका अच्छी तरह से उपयोग करें. आप जो कुछ भी करते हैं उसमें सफलता की कामना करते हैं. लव यू ऑलवेज.” इसके साथ उन्होंने हैशटैग प्राउड पैरेंट, क्लास ऑफ 2021 और ग्रेजुएशन डे.”



माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम पर भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वह अरिन को उनके ग्रेजुएशन ड्रेस में मदद कर रही हैं, और फिर वह तस्वीरों के लिए पोज दे रही हैं. 

ये भी पढ़ें-

विराट कोहली ने फैंस के लिए रखा था चैट सेशन, पत्नी अनुष्का शर्मा ने पूछा लिया ऐसा सवाल

आर माधवन ने अपने जन्मदिन से पहले शेयर किया अपना प्लान, ये रही डिटेल्स

Source link