लखनऊ- नाका गुरुद्वारा में 1045 लोगों ने कराया वैक्सीनेशन…

72

लखनऊ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिन के अवसर पर शुक्रवार को मेगा वैक्सीनेशन डे के अंतर्गत सर्वाधिक वैक्सीन लगाने का रिकॉर्ड बनने वाला है ।ऐसे में ऐतिहासिक गुरुद्वारा नाका हिंडोला में 1045 लोगों को वैक्सीन का पहला और दूसरा डोज में 18वर्ष से अधिक के सभी आयु वर्ग के लोगों को मिलाकर लगाया गया यह जानकारी कमेटी के प्रवक्ता सतपाल सिंह मीत ने दी।
गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष सरदार राजेंद्र सिंह बग्गा ने बताया कि पिछले लगभग 90 दिनों से लगातार गुरुद्वारा साहब में वैक्सीनेशन सेंटर चल रहा है और मेगा वैक्सीनेशन वाले दिन एक हजार से अधिक लोगों को वैक्सीन लगाकर सरकार के लक्ष्य को पूरा करने में हम अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं।

कोरोना महामारी को खत्म करने के लिए सरकार का यह महा अभियान बहुत महत्वपूर्ण है और देश के सभी लोगों को इस महा अभियान में जुड़ना पड़ेगा और वैक्सीन के दोनों डोज लगाकर इसको सफल करना होगा तभी हम स्वस्थ और सुरक्षित रह सकते हैं।

देश के हर व्यक्ति को वैक्सीन लगे यह सरकार का मिशन है और इस मिशन में गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी पूरी तरह से सरकार के साथ जुटी हुई है गुरुद्वारा साहब के वैक्सीनेशन सेंटर में प्रबंधक कमेटी के पदाधिकारियों के साथ साथ सेवादार और अन्य लोग भी इस अभियान में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं। गुरुद्वारा साहब वैक्सीन लगवाने वालों को लंगर भी खिलाया जाता है।