Lucknow : निगोही गांव में थाने से महज 50 मीटर दूर घर में Double murder | lucknow – News in Hindi

32

मौका मुआयना के बाद दोहरे हत्याकांड की प्रेस ब्रिफिंग.

निगोही के राती गांव में रहनेवाले राम सनेही साहू (70) और उनकी पत्नी राम जानकी (65) उदयपुर के इस गांव में पिछले 10 साल से रह रहे थे. हत्यारों ने इन दोनों की हत्या पत्थरों से कुचलकर की है.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के निगोही थाना क्षेत्र के राती गांव में दोहरे हत्याकांड (Double murder) को अंजाम दिया गया है. यह वारदात लखनऊ (Lucknow) के निगोही हाइवे पर बसे उदयपुर गांव के मेन रोड के एक मकान में हुई है. निगोही के राती गांव के रहनेवाले राम सनेही साहू (70) और उनकी पत्नी राम जानकी (65) उदयपुर के इस गांव में पिछले 10 साल से रह रहे थे. हत्यारों ने इन दोनों की हत्या पत्थरों से कुचलकर की है. मौका-ए-वारदात निगोही थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर है.

ऐसे पता चला वारदात का

राम सनेही और राम जानकी के दो बेटे हैं. एक बेटा राती गांव में जबकि दूसरा नई दिल्ली में सपरिवार रहता है. गुरुवार सुबह राती गांव में रहने वाले बेटे ने पिता राम सनेही को कई बार फोन किया. फोन नहीं उठा तो वह उदयपुर पिता के घर पहुंचा. घर का दरवाजा भिड़ाया हुआ था. उसने हल्का सा धक्का दिया तो दरवाजा खुल गया. अंदर जाने पर उसने खून से लथपथ माता-पिता के शव देखे. तब उसने निगोही पुलिस को सूचना दी.

दुष्कर्म के बाद हत्या!सनसनीखेज वारदात की जानकारी मिलने पर मौके पर निगोही पुलिस के साथ लखनऊ जोन के एडीजी एसएन साबत और लखनऊ रेंज के आईजी लक्ष्मी सिंह भी पहुंचे. बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या पत्थर से कूचकर की गई थी. खून सने शवों के पास पत्थर भी पड़ा था. पुलिस के मुताबिक, पहली नजर में ये मामला लूट के बाद हत्या का नहीं लग रहा है. बुज़ुर्ग महिला का शव अर्धनग्न हालत में था जिसके चलते दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है. हैरान करने वाली बात है कि वारदात की जगह से मात्र 50 मीटर की दूरी पर निगोही थाना है.

तीसरी लाश भी मिली

वहीं इस घर से 50 मीटर की दूरी पर बंद पड़े एक बाइक शोरूम के चौकीदार शत्रुघ्न का शव भी मिला, पुलिस के मुताबिक ये शव तीन-चार दिन पुराना लग रहा था, जिसमें कीड़े पड़ गए थे.
धारदार हथियार से गर्दन पर वार कर चौकीदार की हत्या का शक जताया जा रहा है.

पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here