Looking Forward To Watching Indian Batsman Against Swing: Mike Hesson | WTC Final: स्विंग के खिलाफ भारतीय बल्लेबाजी देखने के लिए उत्सुक हैं माइक हेसन, बोले

70

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कोच माइक हेसन का मानना है कि 18 जून से साउथैम्पटन में भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) का फाइनल बराबरी का मुकाबला होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि वह यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि भारत के टॉप आर्डर के बल्लेबाज साउथैम्पटन में किस तरह से न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों के स्विंग के खिलाफ खेलते हैं. 

इंडियन प्रीमियर लीग में भारतीय कप्तान विराट कोहली के हेड कोच रहे माइक हेसन न्यूजीलैंड कप्तान केन विलियमसन के भी हेड कोच रहे हैं. हेसन का मानना है कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में विराट कोहली और केन विलियम्सन की कप्तानी का भी टेस्ट होगा. 

माइक हेसन ने द टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, “वे दोनों (भारत और न्यूजीलैंड) बराबर हैं. मुकाबला न्यूट्रल वेन्यू पर खेला जाना है और ऐसे में दोनों टीमों के पास मौके हैं और हम इस टेस्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं. दोनों टीमों के पास पूरी ताकत होगी, और हम इस मुकाबले को देखने के लिए उत्सुक हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि भारत के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज स्विंग के खिलाफ किस तरह से खेलते हैं. साउथैम्पटन में दोनों तरफ से हवाओं के बीच बल्लेबाजों को बल्लेबाजी करने में मुश्किल होगी. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि किस तरह भारतीय टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज कीवी गेंदबाजों का सामना करते हैं.”

न्यूजीलैंड के पूर्व कोच ने कहा, “दोनों बहुत अच्छे कप्तान हैं. लेकिन हां, दोनों की कप्तानी शैली अलग अलग है. डब्ल्यूटीसी फाइनल में दोनों कप्तानों की परीक्षा होने वाली है. हर दिन विकेट में बदलाव होगा. ऐसे में यह देखना होगा कि किस तरह विराट कोहली और केन विलियमसन अपनी रणनीति में बदलाव करते हैं.”

Source link