Locked In The Room For 3 Days, Took Hard Physical Training Samantha Akkineni Prepared Herself For The Family Man 2 Like This

105

4 जून, 2021 को दर्शकों का इंतजार खत्म होने जा रहा है. साल 2019 में द फैमिली मैन(The Family Man) सीरीज का पहला सीजन आया था जो लोगों को इतना भाया कि तभी से इसके दूसरे सीजन का इंतजार हो रहा है और अब इंतजार की घड़ियां खत्म होने जा रही हैं. काउंटडाउन शुरु हो चुका है 2 दिन बाद फैंस द फैमिली मैन 2(The Family Man 2) देख सकेंगे. इस बार इस सीरीज में एक और नया नाम जुड़ा है वो है साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी(Samantha Akkineni) का. जो इसमें काफी अहम, अनूठा और दमदार किरदार निभाने जा रही हैं. लेकिन इस रोल में ढलने के लिए उन्हें कितनी मेहनत करनी पड़ी ये शायद आप नहीं जानते होंगे. 

3 दिनों तक खुद को कमरे में रखा बंद

मीडिया में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक इस रोल में ढलना सामंथा के लिए काफी मुश्किल भरा था क्योंकि इससे पहले वो इस तरह के रोल में कभी नजर नहीं आई हैं. ये बिल्कुल अलग और मुश्किल रोल था लिहाजा इसके लिए तैयारी भी खास की गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सामंथा ने इस रोल में ढलने के लिए खुद को तीन दिनों तक कमरे में बंद रखा था और इस रोल से मिलती जुलती कई वेब सीरीज देखी. जब उन्हें लगा कि अब वो इस रोल को निभाने के लिए तैयार हैं तो वो कमरे में बाहर आई थीं. 

फिजिकल ट्रेनिंग से खुद को बनाया मजबूत 

सिर्फ यही नहीं सामंथा सीरीज में खतरनाक स्टंट करती हुई भी नज़र आने वाली हैं और इसके लिए उन्होंने खूब पसीना बहाया है. उन्होने दिन रात फिजिकल ट्रेनिंग ली और खुद को मजबूत बनाया. इसकी झलक ट्रेलर में भी साफ देखी जा सकती है. हालांकि उनके रोल को लेकर विवाद भी सामने आया है लेकिन मेकर्स और लीड कास्ट ने खुद फैंस से अपील की है कि पहले ये सीरीज़ देखें और फैसला करें. अब फैंस को 4 जून का इंतजार है जब ये सीरीज होगी. 

 

 ये भी पढे़ंः Indian Idol 12: Sonu Nigam ने दी Aditya Narayan को Amit Kumar पर टिप्पणी न करने की सलाह, कहा – मामले से दूर रहो

Source link