liquor mafia Guddu Singh has surrendered in CJM court in Pratapgarh Uttar Pradesh.

316

शराब माफिया गुड्डू सिंह सरेंडर ने किया सरेंडर.

Pratapgarh News:  शराब माफिया गुड्डू सिंह (Liquor Mafia Guddu Singh) ने शुक्रवार को सीजेएम कोर्ट में सरेंडर (Surrender) कर दिया है. गुड्डू के फरार साथी की तलाश पुलिस कर रही है.

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक लाख इनामिया शराब माफिया गुड्डू सिंह (Liquor Mafia Guddu Singh) ने सीजेएम कोर्ट में सरेंडर (Surrender) कर दिया है. शराब माफिया ने पुलिस को चकमा देते हुए कोर्ट में आत्मसमर्पण किया ,जिसके बाद पुलिस महकमे में हडकंप मचा हुआ है. शराब माफिया गुड्डू सिंह के ऊपर प्रतापगढ़ पुलिस (Pratapgarh Police) ने एक लाख  का इनाम भी घोषित किया था. 12 करोड़ की शराब बरामद कर वाहवाही लूटने वाली पुलिस डेढ़ माह बाद भी मुख्या आरोपी को गिरफ्तार तक नहीं कर सकी. इसका नतीजा ये हुआ कि शुक्रवार को शराब माफिया गुड्डू सिंह ने बड़े ही आसानी के साथ सीजेएम कोर्ट में सरेंडर कर दिया, जबकि अभी गुड्डू का साथी सुधाकर सिंह फरार है.

आपको बता दें कि डेढ़ माह पहले प्रतापगढ़ पुलिस ने कुंडा इलाके में तीन अवैध शराब फैक्ट्री का खुलासा किया था. वहीं 12 करोड़ रुपये की अवैध शराब और उससे जुड़े उपकरण बरामद किए थे. सैकड़ों ड्रम शराब जमींन में गाड़ कर रखी गयी थी ,जबकि फैक्ट्री संचालक गुड्डू सिंह ,सुधाकर सिंह ,पंकज सिंह  को अवैध शराब के मुख्य आरोपी बनाया गया था. वहीं पुलिस ने एनएसए के तहत कार्रवाई की बात कही थी.

शराब माफिया ने लगाया था बड़ा आरोप

डेढ़ माह बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर सकी. सीजेएम कोर्ट ने शराब माफिया गुड्डू सिंह को 14  दिनों के लिए जेल भेज दिया है. गुड्डू ने कैमरे पर आरोप लगाया कि कुछ अफसरों की डिमांड पूरा नहीं होने पर कार्रवाई की गयी.  एसपी आकाश ने बताया कि सरेंडर किए शराब माफिया गुड्डू के ऊपर एक लाख का इनाम है, जबकि फरार शराब माफिया सुधाकर पर 50 हजार का इनाम है. सुधाकर के ऊपर इनाम राशि 1 लाख करने के लिए उच्च अफसरों को रिपोर्ट भेजी गई है.







Source link