Leh Film Festival Sidharth Malhotra Opens Himalayan Film Festival In Leh With Anurag Thakur

26

केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने शुक्रवार को केन्द्र शासित प्रदेश लद्दाख में पांच दिवसीय ‘हिमालयन फिल्म महोत्सव’ का शुभारंभ किया. इसका शुभारंभ सिंधु संस्कृति सभागार से किया गया. इस दौरान कश्मीर में करगिल की लड़ाई में शहीद होने वाले परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर बनी फिल्म ‘शेरशाह’ को भी दिखाया गया.

सिद्धार्थ मल्होत्रा हुए सम्मानित

पहले हिमालयन फिल्म महोत्सव के शुभांरभ के मौके पर फिल्म ‘शेरशाह’ में कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाने वाले बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने समारोह में भाग लिया. इसकी जानकारी खुद अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट कर दी है. इस तस्वीर में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ देखा जा सकता है. इस दौरान मंत्री अनुराग ठाकुर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को सम्मानित भी किया.

सम्मान के लिए दिया धन्यवाद

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्रामअकाउंट पर तस्वीर शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा कि ‘फिल्म ‘शेरशाह’ के साथ आज पहले हिमालयन फिल्म महोत्सव का उद्घाटन किया. हमारे माननीय केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री श्री अनुराग ठाकुर के साथ मंच साझा करना एक सम्मान की बात थी.’ इसके साथ ही उन्होंने इस सम्मान के लिए सभी का धन्यवाद दिया है.

Leh Film Festival: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अनुराग ठाकुर के साथ लेह में किया 'हिमालयन फिल्म फेस्टिवल' का आगाज

फिल्म में निभाया कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार

बता दें कि ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर फिल्‍म ‘शेरशाह’ को रिलीज किया गया था. फिल्म को IMDb पर भी अच्छी रेटिंग मिली है. 8.9 रेटिंग के साथ इसे सबसे पॉपुलर हिंदी फिल्म बताया गया. विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित यह कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन से प्रेरित एक कहानी है. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी मुख्य रोल में हैं. फिल्म में अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शतफ फिगर और पवन चोपड़ा भी हैं.  

इसे भी पढ़ेंः
Kiara Advani ने शेयर किया Bhool Bhulaiyaa 2 का बिहाइंड द सीन फोटो, खुद को बताया ‘डायरेक्टर्स एक्टर’

Pink Bikini में दिखीं Disha Parmar, मालदीव में पति Rahul Vaidya का मनाया धूम-धाम से जन्मदिन

Source link