Lara Datta’s Indira Gandhi Make Over In Film Bel Bottom

21

लारा दत्ता इन दिनों फिल्म ‘बेल बॉटम’ में अपने मेकओवर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. लारा इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं. जिसके लिए उनका मेकओवर हैरान करने वाला है. बेल बॉटम 19 अगस्त को रिलीज हो रही हैं. इससे पहले लारा के लुक ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है.

अपने मेकओवर को मिले रिस्पॉंस को लेकर लारा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर थैंक यू नोट लिखकर खुशी जताई. लारा ने इसके लिए अपने मेकअप आर्टिस्ट को भी खास थैंक यू कहा, जिन्होंने उनका ऐसा मेकओवर किया कि फैंस उन्हें पहचान ही नहीं पाए.

लारा ने लिखा कि ‘बेलबॉटम फिल्म में उनके किरदार इंदिरा गांधी को मिले प्यार को देखकर खुश हूं. अक्षय कुमार, रंजीत तिवारी, जैकी भगनानी और दीपिका देशमुख ने मुझपर जो भरोसा दिखाया उसके लिए धन्यवाद. 

इसके साथ ही उन्होंने ‘मैकअप आर्टिस्ट विक्रम गायकवाड़ और उनकी टीम का भी आभार जताया जिन्होंने उनका प्स्थैटिक मैकअप किया. 

इसके बाद उन्होंने एक और पोस्ट किया जिसमें लिखा, ‘कभी-कभी खुद को बदलने के मौके मिलते हैं. बेलबॉटम में मुझे इंदिरा गांधी के तौर पर देखिए’

लारा दत्ता का मेकओवर करने वाले विक्रम गायकवाड़ इंडस्ट्री के शानदार मेकअप आर्टिस्ट हैं उन्होंने अपने हुनर से पहले भी दर्शकों को कई बार चौंकाया है. विक्रम गायकवाड़ ने पीके में आमिर, भाग मिल्खा भाग, पानीपत जैसी फिल्मों में आर्टिस्ट का मेकअप किया है. 

बेल बॉटम में इंदिरा गांधी के लुक के लिए लारा दत्ता ने मेकओवर आर्टिस्ट को कहा शुक्रिया

बेल बॉटम 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. ये फिल्म एक स्पाई थ्रिलर फिल्म हैं जिसमें 1984 की कहानी दिखाई गई है. इस समय इंदिरा गांधी प्राइम मिनिस्टर थीं. जिनकी भूमिका में लारा दिखने वाली हैं. अक्षय कुमार इस फिल्म में एजेंट की भूमिका निभा रहे  हैं. वाणी कपूर ने उनकी पत्नी का रोल दिखेंगी.

ये भी पढ़ें-

लारा दत्ता ने बेलबॉटम में अपने लुक से चौंकाया, अक्षय कुमार सहित इन सेलेब्स ने भी फिल्मों के लिए किया जबरदस्त मेकओवर    

Birthday Special: काजोल के सुपरहिट डायलॉग्स, जिन्होंने उनकी सुपरहिट फिल्मों लगाया जबर्दस्त तड़का 

Source link